Home अपडेट सक्ती का चुनाव मैं  लडूंगा या बेटा, पार्टी तय करेगी-डॉ. महंत

सक्ती का चुनाव मैं  लडूंगा या बेटा, पार्टी तय करेगी-डॉ. महंत

डॉ. चरण दास महंत, सूरज महंत।

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत ने संकेत दिया है कि सक्ती विधानसभा का चुनाव इस बार उनकी जगह उनके बेटे सूरज महंत चुनाव लड़ सकते हैं।

एक दिवसीय गौरेला प्रवास पहुंचे डॉ. महंत से पत्रकारों ने उनकी पसंदीदा सीट पूछी तो उन्होंने जवाब दिया कि सक्ती उनकी पसंदीदा सीट रहेगी। पर इस बार चुनाव लडूंगा या नहीं, यह अभी नहीं कहा जा सकता। बेटे सूरज महंत को सक्ती से लड़ाने को लेकर सवाल पूछने पर उन्होंने कहा कि विधानसभा सीटों पर मुख्यमंत्री का सर्वेक्षण चल रहा है। जीतने की संभावना के आधार पर टिकट दी जाएगी। सक्ती सीट से वे लड़ेंगे या सीट छोड़ने की स्थिति में उनके बेटे को टिकट मिलेगी यह भी पार्टी ही तय करेगी।

डॉ. महंत से पूछा गया कि छत्तीसगढ़ के अनेक अफसर ईडी की कार्रवाई के घेरे में आ रहे हैं कुछ जेल में भी हैं। ऐसी स्थिति क्यों बनी है। उन्होंने कहा कि ईडी की कार्रवाई विपक्षी सरकारों को देखकर हो रही है। ईडी दबाव में काम कर रही है। डॉ. महंत ने एक अन्य सवाल के जवाब में कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार नक्सलवाद के खात्मे के लिए जवाबदेही से काम कर रही है। उन्हें यहां से खदेड़ दिया जाएगा।

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह की केंद्र को लिखी चिट्ठी जिसमें प्रदेश में भारी घोटाले की बात कही गई है, पर जवाब देते हुए डॉ. महंत ने कहा कि कोरोना संकट काल में आनन-फानन जरूरत के हिसाब से की गई खरीदी में कुछ गड़बड़ी हो सकती है, पर जितने बड़े घोटाले की बात पूर्व मुख्यमंत्री कर रहे हैं, वह संभव नहीं है।

NO COMMENTS