Home अपडेट मासूम को बेरहमी से सिगरेट से दागने वाला आरक्षक गिरफ्तार

मासूम को बेरहमी से सिगरेट से दागने वाला आरक्षक गिरफ्तार

बालोद- मासूम से बेरहमी दिखाने वाले आरक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बालोद में पदस्थ आरोपी पुलिसकर्मी अविनाश राय को भिलाई पावर हाउस में एक होटल से गिरफ्तार किया गया है।

ये है पूरा मामला

नशे में धुत पुलिसकर्मी ने अपने मकान मालकिन की डेढ़ साल की बेटी की इसलिए बेरहमी से पिटाई करने के साथ सिगरेट से जला दिया, क्योंकि वह उसको पापा नहीं कह रही थी। बच्ची की मां उसे जख्मी हालत में लेकर बालोद थाने पहुंची और आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। वहीं बच्ची की मां ने बताया कि दुर्ग रक्षित केंद्र में तबादला से पहले रक्षित केन्द्र बालोद में पदस्थापना के दौरान आरक्षक अविनाश राय मेरे मकान में किराए से रहा करता था। उसने उधारी दे रखी थी, जिसकी वसूली के लिए वह 24 अक्टूबर को मेरे घर में आकर रुका हुआ था। 29 अक्टूबर को रात में बच्ची को मेरे को पापा बोलने के लिए दबाव डालने लगा। बच्ची ने जब पापा नहीं बोला तो गंदी गाली देते हुए बच्ची का चेहरा, पेट, पीठ और हाथ को सिगरेट से जला दिया।

बच्ची की माँ छत्तीसगढ़ की लोकगायिका है, उन्होंने बताया की मेरे पति नागपुर मे रहते है। घटना के अनुसार गुरुवार रात्रि को जब अविनाश शराब मे धुत होकर आया और बच्ची को कमरे में ले गया और सिगरेट से जलाने लगा। बच्ची की माँ दरवाज़े के बाहर चिल्लाती रही। काफ़ी देर बाद जब दरवाजा खोला तो बच्ची को देख अस्पताल ले जाने की नौबत आ गईं । बच्ची के चेहरे, हाथ, जाँघ, पेट आदि जगह ज़ख्म है।मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक 50 से भी अधिक बार सिगरेट से दागा है। शराब के नशे मे धुत शराबी को तरस नहि आया बच्ची रोती रही जिससे आँख सूज गईं है। शराबी पुलिसवाला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

NO COMMENTS