Home अपडेट मुख्यमंत्री कल दोपहर 12 बजे पहुंचेंगे गनियारी, निमंत्रण पत्र में छूट गया...

मुख्यमंत्री कल दोपहर 12 बजे पहुंचेंगे गनियारी, निमंत्रण पत्र में छूट गया समय

गनियारी का आजीविका आंगन जिसका मुख्यमंत्री बघेल विधिवत उद्घाटन करेंगे।

बिलासपुर/तखतपुर। हरेली उत्सव में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गुरुवार एक अगस्त को रायपुर से हेलीकॉप्टर से प्रस्थान कर दोपहर 12 बजे तखतपुर विकासखंड के गनियारी ग्राम में पहुंचेंगे।

वे यहां 50 मिनट रुकेंगे। यहां वे मल्टी स्किल प्रशिक्षण केन्द्र का लोकार्पण करेंगे और महिलाओं के साथ चर्चा करेंगे। यहीं पर वे गनियारी ग्रामीण औद्योगिक संस्थान, आजीविका आंगन का भी लोकार्पण करेंगे। दोपहर 12.55 पर वे तखतपुर के ही नेवरा ग्राम में गौठान का लोकार्पण करेंगे और हरेली त्यौहार कार्यक्रम में शामिल होंगे। यहां उनका एक घंटे का समय आरक्षित रखा गया है। दोपहर 2.15 बजे वे गनियारी से प्रस्थान कर हेलिकॉप्टर से पाटन, दुर्ग के ग्राम पाहंदा के लिए प्रस्थान करेंगे।

जिला प्रशासन की ओर से बांटे गये निमंत्रण पत्र में बताया गया है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के मुख्य आतिथ्य में होने वाले कार्यक्रम की अध्यक्षता तखतपुर विधायक रश्मि सिंह ठाकुर करेंगी तथा विशिष्ट अतिथि के रूप में बिलासपुर विधायक शैलेष पांडेय उपस्थित रहेंगे। कार्यक्रम स्थल जनपद पंचायत गनियारी बताया गया है, पर समय का उल्लेख नहीं है, सिर्फ एक अगस्त को प्रातः कार्यक्रम रखे जाने की जानकारी है।

NO COMMENTS