Home अपडेट कोल इंडिया प्रबंधन कार्यबल को उत्तम सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध-...

कोल इंडिया प्रबंधन कार्यबल को उत्तम सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध- विनय रंजन

विनय रंजन, कार्मिक निदेशक, कोल इंडिया।

एसईसीएल बिलासपुर में कोल इण्डिया कल्याण मण्डल की बैठक सम्पन्न

बिलासपुर। कोल इंडिया के कार्मिक निदेशक विनय रंजन ने कहा है कि कार्यबल को उत्तम सुविधाएँ उपलब्ध कराने प्रबंधन पूरी तरह प्रतिबद्ध है। इस दिशा में निरंतर प्रयास किए जा रहे हैं।

रंजन की अध्यक्षता में एसईसीएल मुख्यालय में कोलइण्डिया की 52वीं वेलफेयर बोर्ड की बैठक 21 अप्रैल को हुई। इसमें कई कल्याणकारी गतिविधियों पर निर्णय लिया गया और चालू प्रावधानों को और बेहतर बनाने की दिशा में भी चर्चा हुई ।

बैठक में एस के गोमस्ता सीएमपीडीआईएल, एचएन मिश्र  सीसीएल, आहुति स्वाईन ईसीएल, मनीष कुमार एनसीएल,  एम के रामाइया बीसीसीएल एवं देबाशीष आचार्य एसईसीएल के निदेशक कार्मिक उपस्थित रहे। श्रमसंघ की ओर से टिकेश्वर सिंह राठौर (बीएमएस), एसपी बेहेरा (एचएमएस), अशोक यादव (एटक) और पी एस पांडेय (सीटू) उपस्थित थे।

बैठक की शुरूआत गत वर्ष अगस्त में डब्ल्यूसीएल नागपुर में आयोजित 51वीं वेलफेयर बोर्ड की मीटिंग के कार्यवृत्त की स्वीकृति के साथ हुई। वहीं कोलइण्डिया के विभिन्न अनुषंगी कम्पनियों में स्पोर्ट्स अकादमी सहित विभिन्न कल्याणकारी गतिविधियों के कार्यान्वयन पर चर्चा की गई। चर्चा में आए बिन्दुओं में कर्मियों के आवास के रख-रखाव, मेडिकल इन्फ्रास्ट्रक्चर, शिक्षा की सुविधाएँ, केन्टिन, क्रेच, रेस्ट सेल्टर, खेलकूद के आयोजन आदि बिन्दुओं पर पावर प्वाईंट प्रेजेन्टेशन के जरिए प्रस्तुति दी गई।

बैठक में उपरोक्त के साथ ही कोल इण्डिया मुख्यालय से रेनु चतुर्वेदी उप महाप्रबंधक (सीएसआर) एवं महासचिव (सिस्पा CISPA), गौतम बनर्जी तकनीकी सचिव निदेशक कार्मिक, एचएस मिश्रा, महाप्रबंधक कल्याण एवं मूल चन्द्र सिंह, प्रबंधक कल्याण उपस्थित थे।

प्रबंधन की ओर से एमसीएल से विजयंत कुमार महाप्रबन्धक कल्याण, एम आर पुजारी मुख्य प्रबन्धक कार्मिक/कल्याण, डब्लूसीएल से अजय नाथ वर्मा उप महाप्रबंधक कार्मिक, एससीसीएल से के बसवैया महाप्रबंधक कार्मिक, बी गट्टूस्वामी प्रबंधक कार्मिक और एसईसीएल कल्याण विभाग से रत्नेश श्रीवास्तव महाप्रबंधक कल्याण उपस्थित थे।

 

NO COMMENTS