Home अपडेट सीएम के खिलाफ कोरोना को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट, कांग्रेस ने की एफआईआर...

सीएम के खिलाफ कोरोना को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट, कांग्रेस ने की एफआईआर दर्ज करने की मांग

विधि कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष संदीप दुबे ने पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल को ज्ञापन सौंपा।

बिलासपुर । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कोरोना को लेकर सोशल मीडिया फेसबुक में आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले शत्रु शकार नाम के व्यक्ति के खिलाफ अपराध दर्ज करने की मांग को लेकर प्रदेश विधि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने आज पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल को ज्ञापन सौंपा।

विधि विभाग के प्रदेश अध्यक्ष संदीप दुबे, पदाधिकारी धीरेन्द्र पांडेय, अश्वनी जायसवाल, दल्लू सिंह ठाकुर व कमलकांत मिश्रा ने आज एसपी को सौंपे गये ज्ञापन में कहा कि रायपुर के शत्रु शकार नाम के एकाउन्ट से लगातार स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तथा कोरोना महामारी के बारे में झूठी और धार्मिक व जातीय घृणा फैलाने वाली पोस्ट डाला जा रहा है। तीन दिन पहले पोस्ट की गई वीडियो में लिखा है कि भूपेश बघेल सरकार का कोरोना के नाम पर नया व्यापार चालू हो गया है। एक कोरोना संक्रमित मरीज बताने पर केन्द्र से 1.60 हजार रुपये मिलते हैं। सोचिये प्रदेश में 40 हजार मरीज सामने लाये गये तो सरकार को कितना फायदा हो रहा है। केन्द्र से इतनी रकम लेकर सरकार बैठी है। कोरोना जांच बिल्कुल न करायें, कोरोना के नाम से गरीब आदमी डर रहा है, आदि।

दुबे ने ज्ञापन मे कहा है कि उक्त फेसबुक एकाउन्ट की पूरी जांच करके महामारी अधिनियम 1897, आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005 तथा आईपीसी की धारा 153, 153 ए, बी, 269 तथा 504 के तहत आरोपी के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करें। कार्रवाई उन पर भी करें जो इस पोस्ट को शेयर कर रहे हैं।

NO COMMENTS