Home अपडेट शहर के हर वार्ड में ज्येष्ठ नागरिकों की समितियां बनेगी-अमर

शहर के हर वार्ड में ज्येष्ठ नागरिकों की समितियां बनेगी-अमर

ज्येष्ठ नागरिकों के सम्मेलन में मंत्री अमर अग्रवाल का उद्बोधन।

सम्मेलन में कहा-बुजुर्गों का अनुभव जीवन को सफल बनाने में मददगार

शहर के हर वार्ड में ज्येष्ठ नागरिकों की समितियां बनाई जाएंगी। समिति के माध्यम से ज्येष्ठ नागरिकों के लिए हित में काम होंगे। नगरीय प्रशासन उद्योग वाणिज्यकर आबकारी मंत्री अमर अग्रवाल ने आज त्रिवेणी भवन में आयोजित ज्येष्ठ नागरिकों के सम्मेलन में यह बात कही।

अग्रवाल आज बिलासपुर के त्रिवेणी सभा भवन में आयोजित वरिष्ठ नागरिक संघ के सम्मेलन में पंहुचे। इस अवसर पर मंत्री ने कहा कि हमारे  पूर्वजों का अनुभव हमारे लिए एक शानदार जीवन को सफल बनाने में मददगार साबित होता है। वह व्यक्ति कभी विफल नहीं होगा, यह मेरे अपने जीवन का अनुभव है।

उन्होंने कहा कि ज्येष्ठ नागरिक संघ द्वारा अपनी गतिविधियों के संचालन के लिये भवन की मांग की गई थी। इस मांग को अनुभव भवन बनाकर पूरा किया गया है। इस भवन से उन्हें बहुत सुविधा हो गई है। अब वार्ड स्तर पर भी ज्येष्ठ नागरिकों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए कार्य किए जायेंगे। अग्रवाल ने कहा कि देश के 110 शहरों में शिक्षा, स्वास्थ्य, विकास को लेकर सर्वे हुआ जिसमें रहने लायक शहरों में बिलासपुर 13वां शहर है। उन्होंने कहा कि बिलासपुर शहर के विकास में ज्येष्ठ नागरिकों की सुविधाओं का भी ध्यान रखा गया है।

कार्यक्रम में नगर निगम बिलासपुर के महापौर किशोर राय, नगर निगम सभापति अशोक विधानी, एल्डरमेन मनीष अग्रवाल, गुलशन ऋषि, महेश चन्द्रिकापुरे, ईडी हेनरी, विजय ताम्रकार, धीरेन्द्र केशरवानी, केके बेहरा सहित ज्येष्ठ नागरिक संघ के पदाधिकारी एवं सदस्य उपस्थित थे।

 

NO COMMENTS