Home अपडेट मुंगेली की जनता ने मंत्री,सांसद विधायक सब दिये पर भाजपा ने सदैव...

मुंगेली की जनता ने मंत्री,सांसद विधायक सब दिये पर भाजपा ने सदैव छल किया-श्रीवास्तव

मुंगेली में ग्रा्मीणों की एक सभा में कांग्रेस प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव।

बिलासपुर। कांग्रेस प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव ने मंगलवार को जरहागांव व मुंगेली ब्लॉक का सघन दौरा करते हुए भाजपा पर मुंगेली के साथ धोखे व जुमलेबाजी का आरोप लगाते हुए कहा कि मंत्री, सांसद, विधायक से लेकर कई पद मुंगेली की जनता ने भाजपा को दिए पर भाजपा ने सदैव मुंगेली के साथ छल किया है।

इन जनसभाओं में श्रीवास्तव ने कहा कि  रेलवे लाइन का भाजपा सांसदों ने केवल सपना दिखाया। उन्होंने गार्डन निर्माण में कमीशनखोरी, बाइपास निर्माण में देरी, सिटी बस आदि की सेवा नहीं देने जैसे अनेक स्थानीय मुद्दों को लेकर कहा कि अब मुंगेली में परिवर्तन की बयार बहाकर यहां की आवाज को दिल्ली तक पहुंचाया जायेगा।

जिला कांग्रेस प्रवक्ता अनिल सिंह चौहान ने बताया कि श्रीवास्तव ने मुंगेली में अधिववक्ताओं से सौजन्य भेंट कर समर्थन मांगा। उनके दौरे में  मुंगेली जिलाध्यक्ष आत्मा सिंह क्षत्रिय, राकेश पात्रे, चंद्रभान बारमते, दुर्गा बघेल, रूप लाल कोसरे आदि साथ थे।  श्रीवास्तव के साथ जिलाध्यक्ष एवं जरहागांव के ब्लॉक अध्यक्ष संजय सोनवानी, मुंगेली ब्लॉक अध्यक्ष रामकुमार साहू, शहर अध्यक्ष रोहित शुक्ला, स्वतंत्र मिश्रा, सोम वर्मा, श्याम जायसवाल, उमेश घृतलहरे, आदि शामिल थे। कांग्रेस प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव 17 अप्रैल बुधवार को कोटा विधानसभा के गौरेला पेंड्रा क्षेत्र के दौरे पर रहेगें।

दूसरी ओर कांग्रेस प्रत्याशी व प्रदेश कांग्रेस महामंत्री अटल श्रीवास्तव की पत्नी व बहू रश्मि ने साथियों के साथ अटल के पक्ष में पूरे लोकसभा में मोर्चा संभाला हुआ है। नीतू व रश्मि की समाज सेवा के कार्यों व महिलाओं में सक्रियता, सघन जनसंपर्क का कांग्रेस प्रत्याशी को लाभ मिलता दिख रहा है। नीतू श्रीवास्तव ने मंगलवार को जहां मल्हार क्षेत्र में जनसंपर्क किया वहीं देवरानी रश्मि अजय श्रीवास्तव ने बिलासपुर निगम क्षेत्र के वार्ड नं. 40 के पार्षद तजम्मुल हक व अन्य वरिष्ठ कांग्रेसियों के साथ पूरे क्षेत्र में सघन जनसंपर्क कर अटल श्रीवास्तव के पक्ष में मतदान की अपील की।

 

NO COMMENTS