Home अपडेट सांसद साव के बयान पर कांग्रेस नेता अटल का पलटवार, कहा- रेलवे,...

सांसद साव के बयान पर कांग्रेस नेता अटल का पलटवार, कहा- रेलवे, एसईसीएल व हवाई सेवा के मामले में मौन, सांसद निधि भी पीएम केयर्स फंड में दे दिया  

सांसद अरुण साव-कांग्रेस नेता अटल श्रीवास्तव।

बिलासपुर। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष अटल श्रीवास्तव ने सांसद अरुण साव के उस बयान पर पलटवार किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि वे विकास ढूंढ रहे हैं।

श्रीवास्तव ने कहा कि संसद के दो सत्र निकल गये 14 माह से ज्यादा समय बीता लेकिन सांसद साव क्षेत्र का एक भी मुद्दा लोकसभा में नहीं उठा सके। एसईसीएल, एनटीपीसी, रेलवे आदि में बेरोजगार, भू-विस्थापितों व छोटे उद्यमियों की अनेक समस्यायें हैं। कोयला खदान व रेलवे के निजीकरण का मुद्दा है जिससे स्थानीय लोग नौकरी, रोजगार व अन्य सुविधाओं से वंचित हो जायेंगे पर सांसद साव इन पर कर्तव्य विमुख व मौन हैं। बिलासपुर से हवाई सेवा के लिये भी सांसद ने कोई कारगर पहल नहीं की। सांसद मद की राशि कोरोना आपदा काल में पीएम केयर्स फंड में दे दी और बिलासपुर के प्रति कर्तव्य की इतिश्री कर ली। वे सांसद निधि को भाजपा कार्यकर्ताओं के अनुसार खर्च करने की बात कह रहे हैं जबकि उन्हें मतदाताओं ने चुना है। विकास के लिये भेदभाव किया जा रहा है। छत्तीसगढ़ सरकार के सीएसआर मद के एक हजार करोड़ रुपये केन्द्र सरकार दबाकर बैठी है उसे जारी कराने का काम सांसद को करना चाहिये। भाजपा की सरकार चाहे केन्द्र में हो या राज्य में वह कुप्रबंधन व भ्रष्टाचार और उद्योगपतियों के हाथों की कठपुतली के रूप में जानी जाती है जबकि छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार अपना वादा पूरा कर रही है।

NO COMMENTS