Home अपडेट एजी वर्मा ने जनता कांग्रेस नेता के खिलाफ़ मुकदमे लड़े थे, इसलिये...

एजी वर्मा ने जनता कांग्रेस नेता के खिलाफ़ मुकदमे लड़े थे, इसलिये किया जा रहा दुष्प्रचार-दुबे

संदीप दुबे, अधिवक्ता

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ हाई कोर्ट प्रैक्टिसिंग बार एसोसिएशन के प्रेसिडेंट और छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी लीगल डिपार्टमेंट के वाइस प्रेसिडेंट संदीप दुबे ने कहा है कि छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के द्वारा प्रदेश के नवनियुक्त महाधिवक्ता सतीश चंद्र वर्मा के खिलाफ दुष्प्रचार करने का कारण सिर्फ यही है की वर्तमान महाधिवक्ता कुछ मामलों मे उनके विरोधी वकील रहे हैं ।

एक बयान में संदीप दुबे ने दावा किया कि दुष्प्रचार के लिए वायरल की गई पोस्टिंग, फेसबुक पर सतीश चंद्र वर्मा द्वारा कभी भी नहीं डाली गयी है। इस बात पर भी गौर करना चाहिए कि फेसबुक ऐसा प्लेटफार्म है जहाँ लड़के भी किसी लडकी के नाम से अपना प्रोफाइल बना लेते हैं। सोशल मीडिया पर किसी के नाम से प्रोफाइल बनाया जा सकता है। राज्य ने अति योग्य युवा वकील को महाधिवक्ता बनाया है। ये गर्व की बात है। उन्होंने सवाल किया कि राज्य मे पिछले जितने भी महाधिवक्ता रहे है वो कौन सी पार्टी के थे, जो जोगी सरकार मे थे क्या वो कांग्रेस के नेता थे ?

राज्य में बहुत ज्यादा लिटिगेशन होते है । ऐसे समय में युवा को जिम्मेदारी दिया जाना जरुरी है। वर्मा की  नियुक्ति कर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने सही निर्णय लिया है। झूठी बातों को बार-बार बोलने से वह सत्य नहीं हो सकता। महाधिवक्ता पर आरोप लगाने से पहले जनता कांग्रेस नेता को पहले  बता देना चाहिए कि वे कहां के निवासी है और उनकी जाति क्या है ?

NO COMMENTS