Home अपडेट नहर में बहती मिली युवक की लाश, बाइक दूर मिली, मोबाइल गायब,...

नहर में बहती मिली युवक की लाश, बाइक दूर मिली, मोबाइल गायब, दो साथियों पर संदेह

सोनू मौर्य।

बिलासपुर। सीसीटीवी कैमरा लगाने के लिए घर से रविवार को दोपहर निकले युवक की लाश मस्तूरी इलाके में एक नहर पर मिली। उसके शरीर से कपड़े, मोबाइल फोन और बाइक गायब थे। घटनास्थल से काफी दूर बाइक मिली है, पर मोबाइल फोन गायब है जो काफी देर तक चालू रहा।
टीवी चैनल के रिपोर्टर उमेश मौर्य के बड़े भाई सोनू मौर्य (37 वर्ष) सीसीटीवी कैमरा लगाने का काम करते थे। रविवार को दोपहर में इसी सिलसिले में वह अपने ग्राम लालखदान स्थित घर से बाइक पर निकले थे। कल शाम मस्तूरी के पास नहर पर एक युवक की लाश को लोगों ने बहते हुए देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को ग्राम ओखर के पास से बाहर निकलवाया और सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल की। युवक की पहचान सोनू मौर्य के रूप में हुई। परिजनों को तुरंत खबर मिली और वे घटनास्थल पर पहुंचे। मृतक के शरीर से अधिकांश कपड़े गायब थे। बाइक और मोबाइल फोन भी घटनास्थल के पास नहीं मिला। बाइक घंटों बाद घटनास्थल से काफी दूर मिली पर मोबाइल फोन गायब है। फोन वारदात के कई घंटे तक चालू था। जानकारी मिली है कि मृतक के साथ दो और युवक थे। उनकी तलाश की जा रही है।
पुलिस हत्या की आशंका से मामले की जांच कर रही है। मृतक अपने ससुराल में रहता था। वहां उनकी सास, पत्नी और दो बेटियां भी हैं।

NO COMMENTS