Home अपडेट एयरपोर्ट के लिये जमीन वापसी पर रक्षा मंत्री का आश्वासन, जल्द ही...

एयरपोर्ट के लिये जमीन वापसी पर रक्षा मंत्री का आश्वासन, जल्द ही उचित कार्रवाई करेंगे

बिलासा एयरपोर्ट में सुविधाओं के विस्तार के लिये दिल्ली में प्रदर्शन।

केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह व सांसद साव के साथ संघर्ष समिति ने की मुलाकात

बिलासपुर। हवाई सुविधा जनसंघर्ष समिति ने आज दिल्ली में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात कर बिलासा एयरपोर्ट के विस्तार में आ रही दिक्कतों से अवगत कराया। रक्षा मंत्री ने उन्हें उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया।

समिति के सदस्य केन्द्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह व बिलासपुर के सांसद अरुण साव के साथ रक्षा मंत्रालय गये थे। संघर्ष समिति की ओर से सुदीप श्रीवास्तव ने राजनाथ सिंह को बताया कि सेना से जब तक 200 एकड़ जमीन वापस राज्य सरकार को नहीं मिलेगी, बिलासा एयरपोर्ट के रन वे का विस्तार नहीं हो सकता। एयर बस बोईंग विमान नहीं उतर पायेंगे और नाइट लैंडिग के उपकरण नहीं लग सकेंगे। सांसद साव ने भी बिलासपुर में एयरपोर्ट के विकास में आ रही दिक्कतों से मंत्री को अवगत कराया।

रक्षा मंत्री ने बातों को ध्यान से सुनने के बाद जल्द उचित कार्रवाई करने की बात कही। रक्षा मंत्री के निर्देश पर उनके निजी सचिव ने भी बैठक कर संघर्ष समिति से उनकी बातों को ध्यान से सुना और समझा।

केन्द्रीय मंत्री से मिलने गये प्रतिनिधिमंडल में संघर्ष समिति के देवेंद्र सिंह, समीर अहमद, मनोज श्रीवास, केशव गोरख, विजय वर्मा, चित्रकांत श्रीवास, सीमा पांडे, प्रकाश बहुरानी, सुनील पटेल, अनिल जांगड़े, दीपक कश्यप, रंजीत खनूजा, अनिमेष गवाही, अकील अली व नरेश यादव शामिल थे।

NO COMMENTS