Home अपडेट कार में खींचकर बिठाया, बच्चों के सामने जंगल में महिला से गैंगरेप,...

कार में खींचकर बिठाया, बच्चों के सामने जंगल में महिला से गैंगरेप, तीन गिरफ्तार

सामूहिक बलात्कार के आरोपी।

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। कार में जबरदस्ती बिठाकर महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। वारदात उनके छोटे बच्चों के सामने हुई। अपराध में शामिल तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
मामला मरवाही इलाके का है। पीड़िता ने थाने में आकर  रिपोर्ट दर्ज कराई कि 6 अगस्त को वह रोपा लगाने का काम पूछने के लिए गई थी। आदमी ज्यादा होने से काम नहीं मिला तो वह वापस आ रही थी। रास्ते में एक किराना दुकान के पास ग्राम धनौली का धनजीत उर्फ दिनेश चंद्रा अपनी सफेद रंग की कार से आया। उसके साथ ग्राम टिकठी के ताराचंद उर्फ लालू चंद्रा और प्रदीप उर्फ बबलू चंद्रा भी थे। इन लोगों ने अपनी गाड़ी में महिला के दोनों बच्चों को भी  बिठा रखा था। पीड़िता ने बच्चों को उनके साथ देखकर ले जाने का कारण पूछा तो उन्होंने बताया कि इनको मिठाई खिलाने के लिए ले जा रहे हैं, तुम भी घूमने चलो। मना करने पर आरोपी लालू ने पीड़िता की साड़ी को खींचकर गाड़ी में बिठा लिया। वे गाड़ी जंगल की ओर ले गए। तीनों ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया। पुलिस्ने अपराध दर्ज कर छानबीन शुरू की।
पुलिस टीमों ने एफआईआर के 24 घंटे के भीतर तीनों आरोपियों को हिरासत में लिया। पूछताछ पर आरोपियों ने अपराध करना कबूल कर लिया। घटना में प्रयुक्त वाहन एमपी 65 जेड ए 0152 को आरोपी धनजीत उर्फ दिनेश चंद्रा के घर से जब्त किया। तीनों आरोपियों को आईपीसी की धारा 376(डी), 342 और 366 के तहत गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उनको जेल भेज दिया गया है।

NO COMMENTS