Home अपडेट फावड़े से ताबड़तोड़ हमला कर शराब के नशे में धुत पति ने...

फावड़े से ताबड़तोड़ हमला कर शराब के नशे में धुत पति ने पत्नी को सड़क पर दौड़ाकर मार डाला

हत्या का आरोपी नरेश कश्यप।

जीवन बीमा का पेपर मायके से नहीं लाने पर शुरू हुआ था विवाद

जांजगीर। नशे में धुत एक युवक ने अपनी पत्नी को सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर फावड़े से ताबड़तोड़ हमला करमार डाला। कुछ घंटे बाद उसने थाने में आत्मसमर्पण भी कर दिया।

घटना सीएमएचओ कार्यालय के सामने की है। ग्राम जर्वे के रहने वाले नरेश कश्यप (28 वर्ष) का अपनी पत्नी उत्तरा बाई के साथ अक्सर विवाद होता था। घटना के दिन 31 जुलाई को उनके बीच बीमा के कागजात को लेकर के विवाद हुआ। बताया जाता है कि पति-पत्नी के नाम एक जीवन बीमा हुआ था, जिसके कागजात उत्तरा के मायके में है। उसे नरेश लाने का दबाव डाल रहा था। उत्तरा का कहना था कि चूंकि बीमा की किस्त मायके वाले पटा रहे हैं इसलिए वह कागजात नहीं लाएगी। उसे डर यह भी था कि मैच्यूरिटी से पहले ही बीमा की राशि उसके पति ना निकाल ले।

घर में वाद-विवाद बढ़ा तो आरोपी नरेश ने उस पर हमले का प्रयास किया। अपनी जान बचाने के लिए बाहर निकलकर उत्तरा सड़क पर भागने लगी। लेकिन सीएमएचओ कार्यालय के सामने नरेश ने उसे पकड़ लिया और अपने पास रखे फावड़े से ताबड़तोड़ हमला करते हुए उसकी जान ले ली।

दिनदहाड़े सड़क पर हुई हत्या की सूचना मिलने पर जांजगीर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई। यहां लोगों की भीड़ भी इकट्ठी हो गई। पुलिस ने नरेश कश्यप के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत अपराध दर्ज किया उसकी खोजबीन शुरू की। पर कुछ देर बाद आरोपी नरेश ने आत्म आत्मसमर्पण कर दिया। गिरफ्तारी के बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

NO COMMENTS