Home अपडेट कोरोना पीड़ितों के लिए सहयोग की मिसाल पेश की डिप्टी कलेक्टर अनुराधा...

कोरोना पीड़ितों के लिए सहयोग की मिसाल पेश की डिप्टी कलेक्टर अनुराधा अग्रवाल ने, सेवानिवृत्ति तक हर माह एक दिन का वेतन देंगी

मुख्यमंत्री सहायता कोष के लिये वेतन से राशि काटने का पत्र मुंगेली कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर नरेन्द्र भूरे को सौपती हुईं डिप्टी कलेक्टर अनुराधा अग्रवाल।

मुख्यमंत्री सहायता कोष में राशि देने के लिए कलेक्टर को पत्र सौंपा

बिलासपुर। कोरोना महामारी से निपटने के लिए सरकारी अधिकारी कर्मचारियों ने एक दिन का वेतन दिया यह खबर तो कई बार सुनी गई पर अपने पूरे सेवाकाल तक हर माह एक दिन का वेतन देने का फैसला? जी हां, ऐसा किया है मुंगेली में डिप्टी कलेक्टर पद पर पदस्थ अनुराधा अग्रवाल ने।

मुंगेली कलेक्टर के माध्यम से मुख्यमंत्री सचिवालय को इस आशय का पत्र भेजा है। उन्होंने लिखा है कि कोविड-19 वैश्विक महामारी को देखते हुए वह प्रदेश के कमजोर तबके के उत्थान के लिए आर्थिक सहयोग देना चाहती हैं। इसलिये प्रतिमाह अपने एक दिन का वेतन स्वेच्छा से सेवानिवृत्ति तक मुख्यमंत्री सहायता कोष में देना चाहती हैं।

दोनों पैरों से दिव्यांग डिप्टी कलेक्टर अग्रवाल ने विभिन्न शासकीय सेवाओं में रहते हुए बार-बार प्रयास कर यहां तक का मुकाम हासिल किया है। वे तब भी चर्चा में आई थीं जब कौन बनेगा करोड़पति टीवी शो की हॉट सीट पर वह पहुंची थीं और 12.50 लाख रुपये जीतकर आई थीं।

NO COMMENTS