Home अपडेट दुर्ग-जम्मू तवी-दुर्ग साप्ताहिक सुपरफास्ट एक्सप्रेस का उधमपुर तक विस्तार, टाइम टेबल यथावत

दुर्ग-जम्मू तवी-दुर्ग साप्ताहिक सुपरफास्ट एक्सप्रेस का उधमपुर तक विस्तार, टाइम टेबल यथावत

उधमपुर रेलवे स्टेशन।

बिलासपुर। रेल यात्रियो की मांग को ध्यान में रखते हुए दुर्ग-जम्मूतवी-दुर्ग के मध्य चल रही 12549/ 12550 दुर्ग-जम्मूतवी-दुर्ग साप्ताहिक सुपरफास्ट एक्सप्रेस का उधमपुर तक विस्तार किया जा रहा है।

29 अगस्त से दुर्ग से प्रत्येक मंगलवार को चलाने वाली 12549  दुर्ग-जम्मूतवी साप्ताहिक सुपरफास्ट एक्सप्रेस उधमपुर तक जाएगी। यह गाड़ी बुधवार को शाम 19.25 बजे उधमपुर पहुंचेगी। इसी प्रकार विपरीत दिशा मे भी 12550 ट्रेन 31 अगस्त से प्रत्येक गुरुवार जम्मूतवी के स्थान पर उधमपुर से चलेगी। यह गाड़ी उधमपुर से सुबह 03.15 बजे रवाना होगी। बाकी समय सारणी में कोई परिवर्तन नहीं किया गया है। दुर्ग से चलने वाली ट्रेन जम्मूतवी शाम 18.00 बजे जम्मू पहुंचती है। यह ट्रेन जम्मू तवी से सुबह 4.35 बजे दुर्ग के लिए रवाना होती है।

अकलतरा में रुकेगी टाटानगर पैसेंजर

रेलवे ने घोषणा की है कि बिलासपुर-टाटानगर-बिलासपुर एक्सप्रेस का अकलतरा में और गोंदिया-कोल्हापुर-गोंदिया एक्सप्रेस का मसूर में स्टापेज सुविधा शुरू की जा रही है। प्रायोगिक तौर पर यह सुविधाय 6 माह तक जारी रहेगी। 27 अगस्त से टाटानगर से आने वाली ट्रेन सुबह 5.48 को दो मिनट के लिए अकलतरा में रुकेगी। बिलासपुर से टाटा नगर रवाना होने वाली ट्रेन शाम 19.12 को दो मिनट रुकेगी। मसूर स्टेशन पर कोल्हापुर से रवाना होने वाली ट्रेन शाम 17.44 को तथा गोंदिया से रवाना होने वाली ट्रेन सुबह 08.14 को रुकेगी। ये दोनों स्टापेज एक एक मिनट के होंगे।

NO COMMENTS