Home अपडेट भाजपा का आरोप- जिस तरह बंद में गुंडागर्दी की गई, कांग्रेस का...

भाजपा का आरोप- जिस तरह बंद में गुंडागर्दी की गई, कांग्रेस का चाल-चेहरा-चरित्र सामने आ गया

भारत बंद के दौरान जम्मू की एक तस्वीर (पीटीआई)

बंद के दौरान के दौरान कांग्रेस और उनके सहयोगी दलों ने जिस तरह गुंडागर्दी की है, उससे उनका चाल चरित्र और चेहरा सामने आ गया है। जो दल विपक्ष में रहकर ऐसी गुंडागर्दी करे उसे जनता आखिर सत्ता क्यों सौंपेगी।

यह बात भाजपा नेता एल्डरमैन मनीष अग्रवाल, जोन प्रभारी विजय ताम्रकार दुर्गा सोनी, भाजयुमो जिला कार्यसमिति रौशन सिंह , भाजयुमो मंडल उपाध्यक्ष लाला भाभा ने संयुक्त बयान जारी कर कही है। उन्होंने कहा कि बिलासपुर सहित देश के कई राज्यों में कांग्रेसी और उनके सहयोगी दलों ने धमकी, गुंडागर्दी करके दुकान रोड एवम अनेक प्रतिष्ठान बंद कराए। यह कांग्रेस की कार्यशैली की सच्चाई है। महंगाई का हवाला देकर बुलाए गए बंद से आम आदमी ही परेशान हुआ । बंद समर्थक सड़क पर आम आदमी को पीट रहे थे। कई स्कूलों में परीक्षाएं चल रही हैं, स्कूल बंद कर बच्चों के अधिकारों को छीना गया।

भाजपा नेताओं ने कहा कि सत्ता के लिए आम जीवन को अस्त-व्यस्त करना ही कांग्रेस का प्रमुख एजेंडा रह गया है। इनके सारे प्रदर्शन चुनावी वर्ष में कुर्सी की दौड़ तक सीमित है। 50 वर्षों तक विकास का झुनझुना बजाकर कांग्रेस ने देश को वास्तविक आजादी से दूर रखा। मोदी के चार साल में सैकड़ों विकास योजनाओं को अपार जनसमर्थन मिला। इसके कांग्रेसियों में बेचैनी स्वाभाविक है।

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में  जनता ने डॉ रमन सिंह की सरकार ने विकास के भगीरथ प्रयास किए। देश में विपक्ष के महागठबंधन का एक मात्र लक्ष्य देश के विकास के लिए सोचने के बजाय मोदी जी के सफल शासन को हटाना मात्र रह गया है। महंगाई यूपीए सरकार द्वारा जनित है। मोदी ने वित्तीय समावेशन के साथ कुशल आर्थिक तंत्र की दृष्टि से हर मायनों में नियंत्रित करने का प्रयास किया है।

 

NO COMMENTS