Home अपडेट जोगी के सिपाही ने खरीद लिया डॉ.जोगी के नाम पर नामांकन पत्र,...

जोगी के सिपाही ने खरीद लिया डॉ.जोगी के नाम पर नामांकन पत्र, सुनीं तो बोली मुझे पता नहीं, कोई भी खरीद सकता है..

विधायक डॉ.रेणु जोगी को जन्मदिन की बधाई देते पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी, विधायक अमित जोगी व उनके परिवार के सदस्य।

कांग्रेस विधायक डॉ. रेणु जोगी के नाम पर छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस जोगी की टिकट पर कोटा से लड़ने के लिए जोगी कांग्रेस के जिला अध्यक्ष विशंभर गुलहरे ने नामांकन पत्र खरीदा लिया। विधायक डॉ. जोगी का कहना है कि जोगी कांग्रेस से फॉर्म मेरी सहमति से नहीं खरीदा गया है, कोई भी व्यक्ति किसी के भी नाम पर फार्म ले सकता है। आज गुलहरे ने जोगी कांग्रेस सुप्रीमो अजीत जोगी के लिए मरवाही से भी फॉर्म खरीद लिया है।

कोटा से कांग्रेस विधायक डॉ. रेणु जोगी अपने पति व छजकां सुप्रीमो अजीत जोगी तथा अपने विधायक बेटे अमित जोगी की पार्टी में शामिल नहीं हुई हैं। वे अभी तक कांग्रेस में ही हैं। उन्होंने कोटा से कांग्रेस की टिकट के लिए आवेदन भी किया था, लेकिन वहां उनका नाम, बताया  जाता है कि फाइनल  नहीं हो रहा है।

इसी क्रम में आज हुए एक महत्वपूर्ण घटनाक्रम में डॉ.जोगी की ओर से फॉर्म खरीदा गया है। यह फॉर्म कोटा सीट के लिए है और पार्टी जोगी कांग्रेस है।

मरवाही सदन में अपने पारिवारिक सदस्यों के साथ जन्मदिन मना रहीं डॉ. जोगी से इस बारे में प्रतिक्रिया लेने पर उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि उनके नाम पर कोई नामांकन पत्र खरीदा गया है। नामांकन पत्र तो किसी के नाम पर कोई भी खरीद सकता है। हालांकि इस घटना ने इन अटकलों को हवा दे दी है कि कोटा से कांग्रेस की टिकट नहीं मिलने पर डॉ. जोगी को छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस की टिकट पर चुनाव मैदान में उतारा जा सकता है। कोटा जिले की एकमात्र सीट है जहां से जीत की संभावना रखने वाले कांग्रेस, भाजपा या जोगी कांग्रेस ने अब तक अपने प्रत्याशियों की घोषणा नहीं की है।

 

NO COMMENTS