Home अपडेट रेलवे परिक्षेत्र में अमर ने चलाया सदस्यता अभियान, कहा लोगों में दिख...

रेलवे परिक्षेत्र में अमर ने चलाया सदस्यता अभियान, कहा लोगों में दिख रहा जबरदस्त उत्साह

भाजपा की सदस्यता अभियान में रेलवे पहुंचे पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल।

बिलासपुर। भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने शनिवार को नगर भाजपा के रेल्वे मण्डल परिक्षेत्र में भाजपा सदस्यता अभियान के दौरान कार्यकर्ताओं एवं नागरिकों को सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि पांच वर्ष के अल्प समय में केन्द्र की नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली ईमानदार सरकार के संकल्प शक्ति के कारण देश में चारों ओर विकास कार्य तेजी से चल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि देश में सडकों का जाल, स्वास्थ्य के क्षेत्र में ऐतिहासिक कार्य, गरीबों एवं आवास विहिनों को पक्का मकान बनाकर देने की योजना चल रही है।  ऐसी अनेक जनकल्याणकारी योजना देश में चल रही है, जिससे हर वर्ग एवं तबके के लोगों के सर्वागीण विकास तेजी से हो रहा है। भाजपा संगठन द्वारा देश भर में सदस्यता अभियान चल रहा है। आम जन मोदी जी के काम से प्रभावित होकर बड़ी संख्या में भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। देश की जनता मोदी एवं भाजपा के रीति, नीति, सिद्धांतो से लोग प्रभावित है।

इस दौरान रेल्वे क्षेत्र के एन.ई. कालोनी, कंस्ट्रक्शन कालोनी, के वार्ड क्र. 60 एवं 63 के क्षेत्रों में पहुंचकर श्रीअग्रवाल ने लोगों के हाथों में भाजपा की सदस्यता पर्ची देकर उन्हें भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई। इस मौके पर रामदेव कुमावत, दीपक सिंह, संदीप दास, संध्या सिंह, सुशीला यादव, नीरजा सिन्हा, चरणजीत सिंह, शंकर राव, सविता जायसवाल, प्रकाश यादव, हरि गुरूंग, डब्बू राव, उत्तम दास, सुधा वर्मा आदि उपस्थित थे।

NO COMMENTS