Home अपडेट मशहूर अभिनेता बोमन ईरानी रविवार को शहर में, युवाओं को टिप्स देंगे,...

मशहूर अभिनेता बोमन ईरानी रविवार को शहर में, युवाओं को टिप्स देंगे, मंत्री अमर को जन्मदिन की बधाई भी देंगे

मंत्री अमर अग्रवाल के जन्मदिन पर उनके फैंस ने किया रक्तदान।

शहर विधायक और प्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री अमर अग्रवाल के जन्मदिन पर आज से कार्यक्रम शुरू हो गए हैं, जो कल 23 सितंबर की देर शाम तक होंगे। इस मौके पर खास आकर्षण मशहूर फिल्म अभिनेता बोमन ईरानी की मौजूदगी होगी, जो मंत्री अमर अग्रवाल को जन्मदिन की बधाई देने के साथ ही युवाओं को  व्यक्तित्व विकास के टिप्स देंगे।

22 सिंतबर को मंत्री अमर अग्रवाल का जन्मदिन शहर में बीते कई सालों से उनके मित्रों, समर्थकों और भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा मनाया जाता है। इस बार जांजगीर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रवास के कारण बिलासपुर में आयोजित हो रहे समारोहों को एक दिन आगे बढ़ा दिया गया।

रविवार 23 सितंबर को कुंदन हॉल श्रीकांत वर्मा मार्ग में सुबह 10.30 बजे भाजपा कार्यकर्ताओं का सम्मेलन रखा गया है। दोपहर दो बजे से मशहूर फिल्म अभिनेता और व्यक्तित्व विकास मार्गदर्शक बोमन ईरानी सीएमडी कॉलेज परिसर में शहर के युवाओं से संवाद करेंगे। इसके बाद कुंदन में शाम 5.30 बजे बुजुर्गों और प्रतिभावान युवाओं का सम्मान समारोह रखा गया है। रात्रि आठ बजे इसी जगह पर मंत्री अग्रवाल के सम्मान में भोज का आयोजन किया गया है।

आदित्य अग्रवाल ने किया रक्तदानः

इधर शनिवार को अमर फैंस क्लब रेलवे मंडल इकाई की ओर से एक रक्तदान शिविर एकता ब्लड बैंक में रखा गया। इस मौके पर मंत्री अमर अग्रवाल के पुत्र आदित्य अग्रवाल मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद थे। उन्होंने भी रक्तदान किया। शिविर में दीपक सिंह ठाकुर, रविकुमार, संदीप दास, प्रकाश यादव, पल्लव धर, शान उल ख़ान, शोभन भट्टाचार्य, विनोद कसेर, सूर्या राव, डब्बू राव, निखिल सिन्हा, रोहित चौहान, अलकेश सोनी, प्रिंस आदि ने रक्तदान किया। एकता ब्लड बैंक के डॉ. निखिल सिन्हा ने इसमें योगदान किया। फैंस क्लब ने मंत्री अमर अग्रवाल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

 

 

NO COMMENTS