Home अपडेट एसईसीएल के तीन अधिकारी सेवानिवृत्त, सीएमडी सहित अधिकारियों कर्मचारियों ने दी भावभीनी...

एसईसीएल के तीन अधिकारी सेवानिवृत्त, सीएमडी सहित अधिकारियों कर्मचारियों ने दी भावभीनी विदाई

एसईसीएल मुख्यालय में सेवानिवृत्ति पाने वाले अधिकारियों के लिए विदाई समारोह।

बिलासपुर। एसईसीएल मुख्यालय में कार्यरत सिविल विभाग के महाप्रबंधक पी. के. सिंह, वित्त विभाग के मुख्य प्रबंधक एस. मुखोपाध्याय, तथा विद्युत यांत्रिकी विभाग के वरिय प्रबंधक ए.के. शर्मा को उनकी सेवानिवृत्ति पर एक समारोह में भावभीनी विदाई दी गई।

विदाई कार्यक्रम में अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक ए.पी. पण्डा, कार्मिक निदेशक डॉ. आर. एस. झा, निदेशक तकनीकी (संचालन) कुलदीप प्रसाद, महाप्रबंधक (कार्मिक/प्रशासन) ए.के. सक्सेना, महाप्रबंधक (कल्याण) ए.के. पाढ़ी, मुख्य प्रबंधक (कार्मिक-प्रशासन/जनसंपर्क/राजभाषा) पी. नरेन्द्र कुमार के अलावा  विभिन्न विभागों के अध्यक्ष, अधिकारी, कर्मचारी, श्रम संघ प्रतिनिधि उपस्थित थे, जिन्होंने उन्हें शॉल, श्री फल और पुष्पाहार से सम्मानित किया।

सीएमडी पण्डा ने अपने उद्बोधन में कहा कि कोयला उद्योग की अग्रणी कम्पनी एसईसीएल की प्रगति में इन कर्मठ अधिकारियों-कर्मचारियों का महत्वपूर्ण योगदान रहा है।

उन्होंने सेवानिवृत्त अधिकारियों-कर्मचारियों के सेवानिवृत्ति उपरांत दूसरी पारी की सुखमय जीवन की कामना की।

निदेशक (कार्मिक) डॉ.  झा एवं निदेशक तकनीकी कुलदीप प्रसाद ने कहा कि आज सेवानिवृत्त हो रहे अधिकारियों-कर्मचारियों के कार्यवृत्त को देखकर विश्वास हो गया है कि यह सबकी सतत् कर्मठता, लगन, त्याग एवं मेहनत ही है जिसने कम्पनी ने नया मुकाम हासिल किया है। एसईसीएल को इन पर गर्व है।

इस अवसर पर सेवानिवृत्त अधिकारियों-कर्मचारियों ने एसईसीएल की उत्कृष्ठ कार्य-संस्कृति की सराहना की और एसईसीएल परिवार द्वारा दिए गए इस सम्मान से खुशी जाहिर की।

कार्यक्रम के प्रारंभ में सेवानिवृत्त अधिकारियों-कर्मचारियों का जीवन परिचय पढ़ते हुए सफलतापूर्वक उद्घोषणा का दायित्व राजभाषा विभाग के उप प्रबंधक प्रभात कुमार ने निभाया।

 

NO COMMENTS