Home अपडेट मैट्रिमोनियल साइट पर अपने लिए दुल्हन ढूंढना पड़ा महंगा…62 साल के बुजुर्ग...

मैट्रिमोनियल साइट पर अपने लिए दुल्हन ढूंढना पड़ा महंगा…62 साल के बुजुर्ग हुए ठगी के शिकार

बिलासपुर। बिलासपुर में एक 62 साल के बुजुर्ग को मैट्रिमोनियल साइट पर अपने लिए दुल्हन ढूंढना महंगा पड़ गया। उनको जल्दी से दुल्हन तलाशने का झांसा देकर शातिर बदमाशों ने 53 हजार रुपए ठग लिए। काफी समय बीतने के बाद भी दुल्हन नहीं मिली तो उन्होंने कॉल किया, लेकिन सभी नंबर बंद मिले। इसके बाद सरकंडा थाने में बुजुर्ग ने केस दर्ज कराया है।

जानकारी के मुताबिक, सरकंडा निवासी 62 साल के बुजुर्ग करीब 5 साल सोशल मीडिया पर सर्चिंग कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने एक रिटायर्ड महिला की प्रोफाइल देखी। संपर्क करने के लिए उन्होंने लिंक पर क्लिक किया और द इंडिया मैट्रिमोनियल नाम की साइट पर अपना बायोडाटा अपलोड कर दिया। इसके बाद उनके पास साइट से कॉल आया रजिस्ट्रेशन कराने की बात कही गई।

अलग-अलग बहानों से किश्तों में रुपए कराए ट्रांसफर

रजिस्ट्रेशन के नाम पर उसने 3 हजार रुपए आॅनलाइन लिए गए। कुछ समय बीतने के बाद बुजुर्ग के पास फिर से कॉल आया। इस बार उन्हें जल्दी दुल्हन तलाश करने का झांसा दिया गया और रुपए मांगे गए। इसी तरह कई बार में अलग-अलग बहानों से ठगों ने 50 हजार रुपए और ट्रांसफर करा लिए।इसके बाद भी उनकी शादी तय नहीं हो सकी। जब बुजुर्ग ने आए हुए नंबर पर कॉल किया तो वह बंद मिला। सरकंडा थाना टीआई जय प्रकाश गुप्ता ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। मामला संवेदनशील है। इस पर ज्यादा जानकारी अभी नहीं दे सकते हैं।

NO COMMENTS