Home अपडेट कोयला कारोबारी के दफ्तर में फायरिंग, धमकी भरा पत्र फेंककर भागे बाइक...

कोयला कारोबारी के दफ्तर में फायरिंग, धमकी भरा पत्र फेंककर भागे बाइक सवार

कोरबा में कोयला कारोबारी के दफ्तर में फायरिंग।

कोरबा। ट्रांसपोर्ट नगर में कल शाम एक दफ्तर के सामने गोली चलने से इलाके में दहशत फैल गई। बाइक पर सवार दो युवक आए और उन्होंने कार्यालय के बाहर से दफ्तर की ओर गोली चलाई। सामने रिसेप्शनिस्ट बैठी थी और भीतर अन्य कर्मचारी भी काम कर रहे थे, संयोग से किसी को गोली नहीं लगी।

वारदात कोयला कारोबारी सुशील उर्फ टिल्लू अग्रवाल व अमर अग्रवाल के आरकेटीसी नाम के दफ्तर में हुई। इनकी कंपनी कोरबा के अलावा झारखंड में कोयले का कारोबार करती है। बाइक सवारों ने गोली चलाने के साथ ही एक पर्चा पत्थर में बांध कर फेंका, जो टाइप किया हुआ था। इसमें सुशील और अमर सहित जितने भी कोयला माफिया रायपुर या झारखंड में बाहर से बैठकर कोयले का कारोबार कर रहे हैं, कान का पर्दा खोलो। आम्रपाली से शिवपुर साइडिंग को मैनेज नहीं करने का यह परिणाम है। यह अंतिम चेतावनी है। अमन साहू गैंग को नजरअंदाज करने का अंजाम मौत है। झारखंड में काम करना है तो मयंक सिंह, अमन साहू गैंगे को मैनेज करो।

क्लोज सर्किट कैमरे में बाइक सवार कैद हुए हैं, जिनकी पहचान करने की कोशिश की जा रही है। सीएसपी योगेश साहू का कहना है कि गोली चलाने वाले का झारखंड से तार जुड़ा हो सकता है।

NO COMMENTS