Home अपडेट नगर निगम का मुफ्त राशन, कार्डधारकों को नहीं मिलेगा, आधार नंबर बताना...

नगर निगम का मुफ्त राशन, कार्डधारकों को नहीं मिलेगा, आधार नंबर बताना भी जरूरी  

बिलासपुर। नगर निगम ने राशन का पैकेट सिर्फ उन गरीब परिवारों तक पहुंचाने का निर्णय लिया है जिनके पास कोई राशन कार्ड नहीं है।

नगर निगम की ओर से कहा गया है कि उन्हें भी राशन उपलब्ध कराया जायेगा जो दूसरे राज्य या जिले के निवासी हैं। राशन कार्डधारियों को राशन नहीं देने की वजह यह बताई गई है कि राज्य शासन की ओर से इनके लिए दो माह का राशन उचित मूल्य दुकानों में उपलब्ध कराया गया है। नगर निगम से मुफ्त राशन प्राप्त करने के लिए जरूरतमंद को अपना आधार नंबर भी बताना जरूरी होगा।

स्वयंसेवी संगठनों के साथ मिलकर मदद पहुंचाई जा रही

कोरोना  संकट के कारण शहर में कई ऐसे ज़रूरतमंद लोग जो अपने भोजन के लिए राशन सामग्री नहीं जुटा पा रहें हैं, उन्हें नगर निगम स्वयंसेवी संगठनों और एनजीओ के साथ मिलकर राशन सामग्री और भोजन पहुंचा रहा है। सोमवार को शहर के रैन बसेरा, तेलीपारा, तिफरा, त्रिवेणी भवन, चांटीडीह, गोकुल धाम, बंधवापारा व रेलवे क्षेत्र में लगभग 1200 पैकेट भोजन और नाश्ता पहुंचाये गये। इस कार्य में हंगर फ्री, रोटरी क्लब, यूथ संस्कार, अरपा अर्पण महाभियान, अग्रवाल समाज, दाउदी बोहरा समाज, दीनबंधु फाउंडेशन, होटल एसोसिएशन, ख़्वाब इंडिया, उम्मीद एक किरण संस्थान, धिती फाउंडेशन आदि का सहयोग मिल रहा है।

NO COMMENTS