Home अपडेट पुलिस भर्ती के नतीजे रोककर गृह मंत्री नौजवानों के भविष्य से खिलवाड़...

पुलिस भर्ती के नतीजे रोककर गृह मंत्री नौजवानों के भविष्य से खिलवाड़ न करें, लिफ़ाफ़ा आंदोलनकारियों के मंच पर जाकर खोलेः अमित जोगी

अमित जोगी।

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पूर्व विधायक अमित जोगी ने पुलिस भर्ती में चयनित युवाओं के नाम की शीघ्र घोषणा करने की मांग की है। उन्होंने प्रदेश के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू पर आरोप लगाया कि चयन सूची को रोककर वे प्रदेश को गुमराह व छत्तीसगढ़ के नौजवानों के भविष्य से खिलवाड़ कर रहे हैं।

जोगी ने गृह मंत्री साहू को ट्वीट कर कहा कि या तो वे उच्च न्यायालय के  आदेश का पालन करते हुए उचित कारण बताते हुए चयन प्रक्रिया को रद्द करें या फिर बिना गांधी जी वाले लिफ़ाफ़ों की उम्मीद रखे चयनित अभ्यर्थियों के नाम वाला लिफ़ाफ़ा खोलें। मंत्रिपरिषद् की कल हुई बैठक में इस विषय को रखना तो दूर गृह मंत्री ने अपना मुंह तक नहीं खोला। इस अपराध के लिए युवा उन्हें माफ़ नहीं करेंगे।

जोगी ने कहा कि अप्रैल 2018 में छत्तीसगढ़ पुलिस ने 1786 पदों के लिए भर्ती विज्ञापन निकाला था, जिसमें 10 हजार से अधिक नौजवानों ने लिखित और शारीरिक परीक्षा में भाग लिया। 18 मार्च को उच्च न्यायालय ने मुख्यमंत्री कार्यालय को नतीजा घोषित करने के लिए 60 दिनों का समय दिया। इस आदेश की अवमानना की जा रही है और गृह मंत्री की टेबल पर बंद लिफाफे में अभ्यर्थियों की सूची पड़ी हुई है।

जोगी ने मांग की है कि गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू अभ्यर्थियों की सूची वाला बंद लिफ़ाफ़ा लेकर इस मुद्दे पर तपती धूप में रायपुर के ईदगाह मैदान में आंदोलन करने वाले युवकों के पास जाएं और रोज़गार के अधिकार की लड़ाई लड़ रहे नौजवानों के सामने लिफ़ाफ़ा खोलकर नियुक्ति आदेश जारी करें।

 

NO COMMENTS