Home अपडेट चौथी मंजिल की छत से गिरने से रेल ड्राइवर की पत्नी की...

चौथी मंजिल की छत से गिरने से रेल ड्राइवर की पत्नी की मौत, संदिग्ध मानकर पुलिस ने जांच शुरू की

बिलासपुर। दीया जलाने के लिये अपार्टमेंट की चौथी मंजिल की छत पर चढ़ी महिला की नीचे गिरने से मौत हो गई। पुलिस घटना के कई बिन्दुओं को लेकर मामले को संदिग्ध मानते हुए जांच कर रही है।

रेल ड्राइवर ए. के वर्मा साईंधाम तोरवा के अपार्टमेंट में परिवार सहित रहते हैं। उनकी पत्नी रजनी वर्मा (45 वर्ष) चौथी मंजिल की छत से शाम करीब 7.30 बजे नीचे गिरी।  लोगों ने देखा तो इसकी सूचना तुरंत परिजनों को दी। उन्हें तुरंत अपोलो अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के मुताबिक पति और घर के लोगों के अनुसार खाना बनाने के बाद महिला छत में दीया जलाने की बात कहकर गई थी। काफी देर तक लोग उसके नीचे आने का इंतजार कर रहे थे। इसी बीच अपार्टमेंट के लोगों ने उसके नीचे गिरने की सूचना दी। महिला के शरीर चोट के निशान हैं जो गिरने की वजह से हो सकते हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है। पुलिस के अनुसार महिला को छत में जाते हुए किसी ने देखा ? छत पर और कोई था या नहीं उसके साथ कोई और छत गया था नहीं, प्रत्यक्षदर्शियों व आसपास के लोगों से इसकी जानकारी भी जुटाई जा रही है। रेल ड्राइवर का परिवार मूल रूप से झांसी, उत्तरप्रदेश का रहने वाला है। महिला के मायके वालों को भी सूचित किया गया है। पुलिस उनका बयान भी दर्ज करेगी।

NO COMMENTS