Home अपडेट रोटी मांगने पर हुआ विवाद, दूसरी पत्नी की खेत में ही फावड़े...

रोटी मांगने पर हुआ विवाद, दूसरी पत्नी की खेत में ही फावड़े से कर दी हत्या

दूसरी पत्नी की हत्या का आरोपी मस्तूरी (बिलासपुर) पुलिस की गिरफ्त में।

जगह-जगह छिप रहे आरोपी को मस्तूरी पुलिस ने ढूंढ निकाला

बिलासपुर। दूसरी पत्नी ने उलाहना दिया कि जाओ अपनी पहली पत्नी से खाना मांगो। बौखलाये पति ने हत्या की वारदात को अंजाम दे दिया। घटना के बाद से फरार आरोपी को मस्तूरी पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया।

कल दोपहर मस्तूरी पुलिस को खबर मिली कि वेदपरसदा के खार में एक महिला की लाश संदिग्ध अवस्था में पड़ी है और शव के पास काफी खून बह रहा है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर पूछताछ की तो पता चला कि वह  गौरी विश्वकर्मा पति जगदीश विश्वकर्मा का शव है। पूछताछ में बेटे व्यास ने आशंका व्यक्त की कि पिता ने ही हत्या की होगी क्योंकि आये दिन दो पत्नियों के कारण दोनों में झगड़ा होता था। पुलिस अधीक्षक ने सीएसपी नीमिषा पांडेय व टीआई फैजूल शाह के नेतृत्व में टीम बनाई और संदिग्ध आरोपी जगदीश की खोज शुरू की। आरोपी ने अपने घर के लोगों को जांजगीर जाने की बात कही थी, पर वहां बताये गये रिश्तेदार के घर वह नहीं मिला। रिश्तेदार ने लगरा में होने की संभावना बताई, पुलिस को वहां भी आरोपी नहीं मिला। बाद में जानकारी मिलने के बाद ग्राम कर्रा से उसे पकड़ा गया, जहां वह छिपा हुआ था।

आरोपी ने बताया कि कुछ दिनों से उसकी छोटी पत्नी गौरी उसकी उपेक्षा कर रही थी। विवाद पहले भी था लेकिन अब बढ़ गया था। घटना के दिन खेत में खाद डालकर दोनों खाना खाने बैठे थे। इस दौरान उसने छोटी पत्नी गौरी से रोटी देने कहा तो वह उलाहना देते हुए बोली कि अपनी पत्नी के पास रोटी के लिये क्यों नहीं चले जाते। इससे कहा-सुनी बढ़ी और उसने अपने पास रखे फावड़ा से वार कर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद उसने फावड़े को ग्राम सरवानी में छिपा दिया था। उसके खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

NO COMMENTS