Home अपडेट मोतीलाल कोई आतंकवादी है क्या? जो उसके साथ ऐसा सलूक किया जा...

मोतीलाल कोई आतंकवादी है क्या? जो उसके साथ ऐसा सलूक किया जा रहा है : नगर विधायक शैलेश पांडेय

बिलासपुर. ट्रैफिक पुलिस के साथ गली गलौच करने वाले कांग्रेस के ब्लाक अध्यक्ष मोती थारवानी को पुलिस ने कामठी से गिरफ्तार कर किया। इसकी जानकारी मिलते ही नगर विधायक शैलेश पांडेय भी अपने समर्थकों के साथ थाना पहुंचे और चिल्लाकर कहा कि मोतीलाल कोई आतंकवादी है क्या? जो उसके साथ ऐसा सलूक किया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस को सुचना मिली थी कि कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष मोतीलाल थारवानी नागपुर में छिपा हुआ है। पुलिस की टीम सूचना के आधार पर तीन दिनों से नागपुर में छापेमारी की कार्रवाई कर रही थी। थारवानी को कामठी से गिरफ्तार करने के बाद शनिवार शाम को बिलासपुर के तारबाहर थाना लेकर पहुंच गई है। इसकी जानकारी मिलते ही शहर विधायक शैलेश पांडेय भी अपने समर्थकों के साथ थाना पहुंच गए है। उनके थाना पहुंचते ही माहौल गर्म गया है। बताया जा रहा है श्री पांडेय ने मोती को गिरफ्तार किए जाने का विरोध किया है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों लिंक रोड़ में गोपी थारवानी अपनी बाइक में पत्नी के साथ जा रहे थे और रांग साइड में घुस गए। तब ट्रैफिक पुलिस के जवान ने रोक दिया था। इसके बाद दोनों के बीच जमकर विवाद हो गया। इस दौरान मोती ने आरक्षक से उसने गली-गलौच भी किया था। गाली-गलौज करते हुए थप्पड़ मारने के लिए हाथ भी उठाया लिया था। इस बीच झूमाझटकी भी हुई थी। इस बीच बहस के दौरान किसी ने वीडियो बना के सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। वीडियो में थारवानी आरक्षक को गंदी गालियां देते, धमकाते, धक्का देते और हाथ उठाते दिख रहा था। वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस पार्टी के नेता की जमकर किरकिरी हुई। इस मामले में आरक्षक की रिपोर्ट पर पुलिस ने गैर जमानती धाराओं के तहत शहर के तारबाहर थाने में जुर्म दर्ज कर लिया गया था। इधर अपराध दर्ज होते ही कांग्रेस नेता फरार हो गया था, जिसकी सरगर्मी से तलाश की जा रही थी। अब आरोपी को नागपुर से गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

NO COMMENTS