Home अपडेट छत्तीसगढ़ के ईमानदार, मेहनती लोगों को गाली देकर चले गए केजरीवाल-बघेल

छत्तीसगढ़ के ईमानदार, मेहनती लोगों को गाली देकर चले गए केजरीवाल-बघेल

भूपेश बघेल।

बिलासपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल छत्तीसगढ़ के ईमानदार, ​​मेहनती और स्वाभिमानी लोगों को गाली देकर गए हैं। उनको यहां की संस्कृति, समस्याओं और भौगोलिक परिस्थितियों की जानकारी ही नहीं है।
2 जुलाई को बिलासपुर में आम आदमी पार्टी की जनसभा हुई थी, जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि छत्तीसगढ़ को भगवान ने सब कुछ दिया है लेकिन ईमानदार नेता नहीं दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह छत्तीसगढ़ के लोगों का अपमान नहीं तो और क्या है।
गुरु पूर्णिमा पर व्यापार विहार मार्ग पर स्थित अनुरागी धाम में पूजा अर्चना के लिए पहुंचे बघेल ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि पिछले चुनाव में भी खूब तैयारी के साथ आम आदमी पार्टी मैदान पर उतरी थी, जिसका रिजल्ट सबको मालूम है। यहां की जरूरतों का उनको पता नहीं है और 6 रेवड़ियां बांट कर जा रहे हैं। दिल्ली देश की राजधानी है। वहां सारा पैसा जाता है, सारी सुविधाएं वहां भी जाती है। छत्तीसगढ़ की सामाजिक, भौगोलिक और सांस्कृतिक परिस्थितियां अलग हैं। जिन लोगों को छत्तीसगढ़ और यहां की समस्याओं का पता ही नहीं है वे यहां के बारे में बोल गए।
महाराष्ट्र के राजनीतिक घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए बघेल ने कहा कि यह सब सेंट्रल एजेंसियों का कमाल है। कुछ दिन पहले जिसके घर ईडी और आईटी ने रेड डाली थी, उसे मंत्री पद की शपथ दिला दी गई है। यह दबाव की राजनीति नहीं तो और क्या है? एजेंसियों का खुलकर दुरुपयोग हो रहा है। इसे अच्छी राजनीति नहीं कह सकते। देश में इसका गलत संदेश जा रहा है।
उन्होंने एक बार फिर मांग की कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव बिलासपुर में हवाई सुविधाएं बढ़ाने के लिए केंद्र से बात करें।

NO COMMENTS