Home अपडेट दुष्कर्म के मामले को रफा-दफा करने ब्लैकमेल, महिला नगर सैनिक हिरासत में

दुष्कर्म के मामले को रफा-दफा करने ब्लैकमेल, महिला नगर सैनिक हिरासत में

पीड़ित युवती।

तारबाहर पुलिस ने पश्चिम बंगाल की युवती की रिपोर्ट पर रेल कर्मचारी और उसके बेटे पर अपराध दर्ज किया

बिलासपुर। दुष्कर्म के मामले को रफा-दफा करने के लिए  पांच लाख रुपये की मांग कर रही सखी सेंटर में पदस्थ एक महिला नगर सैनिक को तारबाहर पुलिस ने हिरासत में लिया है। पुलिस ने पश्चिम बंगाल की युवती की शिकायत पर एक रेलवे कर्मचारी और उसके बेटे के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

कोलकाता की एक 26 वर्षीय युवती वहां ब्यूटीशियन का काम करती है। बिलासपुर के रेल कर्मचारी जग्गा राव के बेटे धनंजय राव से तीन साल पहले उसकी सोशल मीडिया के जरिये मित्रता हुई थी। इसके बाद वे लगातार मिलते रहे। युवती का आरोप है कि उसका दो बार गर्भपात कराया गया। परिवार के लोगों से भी वह मिली जो उसको शादी करा देने का आश्वासन देते रहे। पीड़ित युवती अपनी मां की मौत के बाद नौकरी करने के लिए दुबई चली गई थी, तब भी लड़के ने उससे सम्पर्क बनाकर रखा था। इस बीच लड़के की मां ने फोन करके उससे डेढ़ लाख रुपये बाइक खरीदने के लिए मांगे। उसने मना किया और कहा कि वह सैलरी मिलने पर दे सकेगी। इसके बाद धनंजय राव ने सम्पर्क बंद कर दिया। वह बिलासपुर पहुंची और लड़के के परिजनों से मिलकर धनंजय राव से मुलाकात कराने कहा, लेकिन उसे मिलने नहीं दिया गया। शादी करने से तो वे मुकर ही चुके थे। अधिवक्ता व सामाजिक कार्यकर्ता प्रियंका शुक्ला के साथ वह युवती लड़के व उसके परिवारवालों के खिलाफ शिकायत लेकर सखी सेंटर पहुंची। मामला नहीं सुलझा तब उसने तारबाहर थाने में शिकायत दर्ज कराई, हालांकि पुलिस ने भी शिकायत को तीन दिन बाद तब दर्ज किया जब आरोपी लड़के वालों की तरफ से सूचना मिली कि मामले को रफा-दफा करने के लिए उसे सखी सेंटर की एक नगर सैनिक स्वाति गुप्ता ब्लैकमेल कर रही है।

तारबाहर पुलिस ने शिकायत मिलने पर लड़के के घर पहुंचकर नगर सैनिक स्वाति गुप्ता को हिरासत में ले लिया। उसकी कुछ ऑडियो रिकॉर्डिंग भी पुलिस ने जब्त की है। इसमें नगर सैनिक पुलिस अधिकारियों के नाम से एक लाख रुपये व पीड़ित लड़की को देने के लिए पांच लाख रुपये की मांग कर रही है। पुलिस ने युवती को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ जारी है।

NO COMMENTS