Home अपडेट तीसरी मंजिल से गिरकर निःशक्त हो चुके राजमिस्त्री का हुआ कम खर्च...

तीसरी मंजिल से गिरकर निःशक्त हो चुके राजमिस्त्री का हुआ कम खर्च में ऑपरेशन, अब लग सकेगा कृत्रिम पैर

राजमिस्त्री सुरेश के साथ लायंस क्लब के सदस्य।

बिलासपुर। निःशक्तों को नया जीवन देने के लिए लायंस क्लब बिलासपुर की ओर से लगातार प्रयास किये जा रहे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने एक ऐसे मजदूर के ऑपरेशन का खर्च उठाया है जिसके पैर तीन मंजिल से नीचे गिरने से टूट गये थे। ऑपरेशन के करीब 6 माह बाद उसे कृत्रिम पैर लगाया जा सकेगा।

सिंधी कॉलोनी निवासी सुरेश कुम्भकार राज मिस्त्री है। पिछले साल काम करने के दौरान वह तीन मंजिल मकान से नीचे गिर गया। इसके चलते एक पैर में फ्रैक्चर हो गया और एक पैर को काटना पड़ गया। जब उसे कृत्रिम पैर लगाने के लिए लाया गया तो डॉक्टरों ने कहा कि टूटे हुए पैर में फिर से ऑपरेशन करना होगा, क्योंकि पहले ठीक तरह से उसे काटा नहीं गया था। दूसरे फ्रैक्चर वाले पैर में ठीक तरह से हड्डियां नहीं जुड़ी हैं।

लायंस क्लब बिलासपुर के सदस्यों ने आर बी हॉस्पिटल में डॉ. बीआर लाल चंदानी से सम्पर्क कर कम खर्च में मजदूर का ऑपरेशन कराया। लायंस क्लब ने इलाज के लिए आर्थिक सहयोग दिया। लायंस क्लब के पीआरओ मनजीत सिंह अरोरा ने बताया कि इस कार्य में लायन प्रकाश अग्रवाल, भूपेन्द्र गांधी, शिव अग्रवाल, गुरमीत पप्पू गंभीर, धरमदास टहिल्यानी, व सीए रौनक अग्रवाल का विशेष सहयोग रहा।

NO COMMENTS