Home अपडेट प्रेम त्रिकोण में हुई प्रतियोगी छात्र की हत्या, हाईवे पर पड़ी मिली...

प्रेम त्रिकोण में हुई प्रतियोगी छात्र की हत्या, हाईवे पर पड़ी मिली थी लाश

छात्र की हत्या के आरोपी युवक।

लड़की का प्रेमी और उसके दो साथी गिरफ्तार

बिलासपुर। रायपुर बिलासपुर हाईवे पर बीते 6 जून को मिले आईएएस की तैयारी कर रहे छात्र यश साहू के शव के मामले में पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर मामला सुलझा लिया है। सभी की उम्र 19-20 साल है। मामला त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग का है।
मालूम हो कि 6 जून को दोपहर 3 से 4 बजे के बीच सिरगिट्टी थाना क्षेत्र के गुंबर चौक के पास एक अज्ञात 20 साल के युवक का शव मिलने की​​ सूचना पुलिस को मिली। पुलिस अधिकारियों और सिरगिट्टी थाने की टीम ने वहां पहुंच कर शव की शिनाख्ती का प्रयास किया और उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली। शाम करीब 7:00 बजे उसकी पहचान यश साहू उर्फ टीनू पिता राजेश साहू उम्र 20 साल, लखनपुर सरगुजा के रूप में हुई। वह इस समय मंगला चौक बिलासपुर के एक कोचिंग सेंटर में आईएएस की प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था।
पुलिस ने तहकीकात शुरू की तो पता चला कि मृतक का चकरभाठा क्षेत्र की एक सहपाठी युवती से प्रेम संबंध था। उसी युवती का चकरभाठा के ही राहुल नामदेव के साथ प्रेम संबंध था। आरोपी राहुल भी चकरभाठा में रहता था और अक्सर अपनी प्रेमिका को कोचिंग इंस्टीट्यूट के आसपास देखने के लिए जाता था। इस दौरान उसने पाया कि उसकी प्रेमिका यश साहू से भी मिलने लगी है। इससे क्षुब्ध होकर उसने साहू को पहले तो चेतावनी दी और बाद में उसके नहीं मानने पर सबक सिखाने के लिए मार डालने का प्लान बनाया।
योजना के मुताबिक राहुल नामदेव ने 6 जून को यश को कोचिंग संस्थान से बुलाकर अपनी स्कूटी में बिठाया और बहाना करके चकरभाठा की ओर ले गया। चकरभाठा के एक बंद पड़े ढाबे में उसने यस साहू के साथ बेरहमी से पिटाई की। थोड़ी देर में यहां उनके दो अन्य साथी विनय शांडिल्य और उमेश वर्मा भी लाठी डंडा लेकर पहुंच गए। तीनों ने लाठी डंडे और बेल्ट से यश की बेरहमी से पिटाई की। जब वह अधमरा हो गया तो उसे राहुल अपनी स्कूटी में बैठा कर हाईकोर्ट मोड़ पर आ गया। उसने एक आटो रिक्शा में बिठाकर उसे बिलासपुर की ओर भेज दिया। इसके बाद उसका शव गुंबर चौक पर पड़ा हुआ मिला। प्रकरण के तीनों आरोपियों को अलग-अलग स्थानों से घेराबंदी कर हिरासत में ले लिया गया। घटना में इस्तेमाल की गई स्कूटी और मारुति ब्रेजा कार को जब्त कर लिया गया है।

NO COMMENTS