Home अपडेट सीएम के कई समर्थक संगठन से बाहर, बिलासपुर में प्रमोद की जगह...

सीएम के कई समर्थक संगठन से बाहर, बिलासपुर में प्रमोद की जगह विजय पांडे, अटल की जगह वाणी राव  

एआईसीसी, कांग्रेस मुख्यालय।

नई दिल्ली। प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन नहीं करने के लिये विधायकों द्वारा दिल्ली पहुंचकर बनाये गये दबाव के बीच एक बड़ा फैसला लेते हुए प्रदेश कांग्रेस कमेटी से अनेक उपाध्यक्ष, महासचिव और जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष हटा दिये गये हैं।

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव सांसद के सी वेणु गोपाल की ओर से जारी प्रेस नोट में बताया गया है कि प्रदेश उपाध्यक्ष पद से गिरीश देवांगन, अटल श्रीवास्तव, भानु प्रताप सिंह और पद्मा मनहर को बाहर करते हुए उनकी जगह पर अरुण सिंघानिया, आरपी खुंटे, अंबिका मरकाम व वाणी राव को लिया गया है।

प्रदेश महामंत्री के पद से द्वारिका प्रसाद यादव, उत्तम वासुदेव और पंकज शर्मा की जगह पर वासुदेव यादव, अमरजीत चावला और सुमित्रा धृतलहरे को जगह दी गई है। संचार विभाग के प्रमुख पद पर शैलेष नितिन त्रिवेदी की जगह पर सुशील आनंद शुक्ला को नियुक्त किया गया है।

जिला कांग्रेस कमेटी में चार फेरबदल किये गये हैं। बिलासपुर शहर जिला में प्रमोद नायक की जगह विजय पांडे अध्यक्ष नियुक्त किये गये हैं। कोरबा ग्रामीण में सुरेन्द्र जायसवाल, भिलाई शहर जिला में मुकेश चंद्राकर तथा जांजगीर-चांपा में राघवेन्द्र सिंह नये जिला कांग्रेस अध्यक्ष होंगे।

NO COMMENTS