Home अपडेट ओडिशा से गांजा तस्करी, दो आरोपियों से 50 हजार का माल व...

ओडिशा से गांजा तस्करी, दो आरोपियों से 50 हजार का माल व स्कूटी जब्त

गांजा तस्करी के आरोपी मस्तूरी, बिलासपुर पुलिस की गिरफ्त में।

बिलासपुर। मस्तूरी पुलिस ने जांजगीर चांपा के दो आरोपियों को गांजा तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है। उनसे सात किलो गांजा व एक बिना नंबर प्लेट की स्कूटी जब्त की गई है। ये आरोपी ओडिशा से तस्करी के जरिये गांजा मंगाते थे और यहां खपाते थे।

मुखबिर से मिली सूचना पर पुलिस टीम ने रिसदा ग्राम में एक व्यक्ति को रोकने की कोशिश की जिसने पीठ में बैग लटका रखा था। पुलिस को देखते ही वह भागने लगा जिसे घेराबंदी कर पकड़ा गया। आरोपी से ग्राम परसदा, मुलमुला के विक्रम चंद्राकर से 4 किलो गांजा बरामद हुआ जिसकी कीमत 28 हजार रुपये है।

पुलिस ने दूसरे मामले में ग्राम भनेसर में चेंकिंग के दौरान परसाही, अकलतरा के अजय कुमार रत्नाकर को पकड़ा जिसके पास से तीन किलो गांजा मिला। वह स्कूटी की डिक्की में रखकर इसे ले जा रहा है। इस गांजे की अनुमानित कीमत 22 हजार रुपये है। दोनों मामलों में आरोपियों के खिलाफ 20 बी नारकोटिक्स एक्ट के तहत जुर्म दर्ज किया गया है। उन्हें कोर्ट में प्रस्तुत किया जा रहा है।

कार्रवाई के लिये डीएसपी निमिषा पांडे व थाना प्रभारी मस्तूरी फैजुल शाह के नेतृत्व में दो टीमें बनाई गई थीं। कार्रवाई में  उपनिरीक्षक सीएस नेताम प्रधान आरक्षक मनोज राजपूत आरक्षक कमलेश शर्मा मिथलेश सोनी तथा सुरेंद्र कौशिक की भूमिका रही।

 

NO COMMENTS