Home अपडेट सांसद अरुण साव ने साउण्ड सर्विस, डी.जे. व डिस्को लाइट व्यवसाइयों एवं...

सांसद अरुण साव ने साउण्ड सर्विस, डी.जे. व डिस्को लाइट व्यवसाइयों एवं श्रमिकों की तीन सूत्रीय मांगों को लेकर मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

मुंगेली। सांसद अरुण साव ने साउण्ड सर्विस, डी.जे. व डिस्को लाइट व्यवसाइयों एवं श्रमिकों की तीन सूत्रीय मांगों को लेकर मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है। उन्होंने कोविड-19 के कारण विगत 5 माह से आर्थिक तंगी से जूझ रहे साउण्ड सर्विस से जुड़े व्यवसाइयो एवं श्रमिकों को राहत देने की मांग की है।

गत सोमवार को मुंगेली प्रवास के दौरान जिले के साउण्ड सर्विस, डीजे व डिस्को लाइट से जुड़े व्यवसाइयों एवं श्रमिकों ने कलेक्टोरेट परिसर में सांसद  साव से भेंटकर उन्हें ज्ञापन सौंपा था। इन व्यवसाइयों व श्रमिकों की मांगों को गंभीरता से लेते हुए सीएम को लिखे पत्र में सांसद ने कहा है कि लाकडाउन के बाद जिस तरह अन्य व्यवसाइयों के लिए पुनः व्यवसाय प्रारंभ करने समय निर्धारित कर कोरोना प्रोटोकाल के तहत् राज्य शासन द्वारा दिशा निर्देश जारी किए गए हैं, इसी तरह साउण्ड सर्विस, डीजे एवं डिस्को लाइट व्यवसाइयों को भी राहत देते हुए पुनः व्यवसाय प्रारंभ करने आवश्यक निर्देश अविलंब जारी किया जावे।  साव ने कहा कि कोरोना संकटकाल को ध्यान में रखते हुए साउण्ड सर्विस से जुड़े व्यवसाइयों को बैंक ऋण की किश्त व ब्याज में रियायत दिलाने पहल किया जावे। साथ ही विगत पांच माह से आर्थिक तंगी से जूझ रहे व्यवसाइयों एवं श्रमिकों के बच्चों की एडमिशन फीस व एक वर्ष की मासिक फीस माफ किया जावे। पत्र में श्री साव ने सीएम से साउण्ड सर्विस, डीजे व डिस्को लाइट व्यवसाइयों की तीन सूत्रीय मांगों पर सहानुभूतिपूर्वक विचार करने का आग्रह किया है।

NO COMMENTS