Home अपडेट पार्षदों की राय से हों वार्डों में विकास कार्य, सरकंडा के विकास...

पार्षदों की राय से हों वार्डों में विकास कार्य, सरकंडा के विकास व शहर में जलभराव रोकने को दें प्राथमिकता

विधायक पांडेय, नगर निगम आयुक्त त्रिपाठी।

विधायक शैलेष पांडे ने नगर-निगम आयुक्त के साथ की बैठक

बिलासपुर। विधायक शैलेश पांडे ने नगर निगम के आयुक्त से कहा है कि वार्डों में विकास के काम पार्षदों की राय से कराएं। उन्होंने जलभराव की समस्या से निपटने के लिए योजना बनाकर काम करने कहा।

विधायक पांडे ने मंगलवार को शहर की विभिन्न विकास गतिविधियों और समस्याओं पर विकास भवन में आयुक्त अजय त्रिपाठी से चर्चा की। इस दौरान कांग्रेस के पार्षद और एल्डरमैन भी उपस्थित थे।

पांडे ने आयुक्त से कहा कि वार्डों में हो रहे विकास कार्यों की सूची सहित पार्षदों को जानकारी दी जाए और उनकी अनुशंसा को प्राथमिकता दी जाए। ट्रैफिक के बढ़ते दबाव को देखते हुए सीपत रोड से सरकंडा तक के क्षेत्र को अच्छे से विकसित किया जाए। उन्होंने स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट में सरकंडा क्षेत्र के अन्य वार्डों को जोड़ने पर भी चर्चा की और इस इलाके में प्राथमिकता के साथ विकास कार्यों को शुरू करने कहा। विधायक ने अधोसंरचना के लिए प्राप्त 14 व 15 में वित्त की राशि और उससे हो रहे विकास कार्यों पर चर्चा की। विधायक ने जलभराव की समस्या से निपटाने के लिए विशेष योजना बनाकर कार्य करने की बात कही ताकि आने वाले समय में यह समस्या पैदा ना हो। उन्होंने कहा कि नाले और नालियों की सफाई में प्राथमिकता दी जाए और जिन क्षेत्रों में जलभराव की समस्या है ऐसे क्षेत्रों का सर्वे कर नाला या बड़ी नालियों का निर्माण किया जाए।

आयुक्त से चर्चा के दौरान विधायक के साथ एल्डरमैन शैलेंद्र जायसवाल, पार्षद शहजादी कुरैशी, भरत कश्यप, रामा बघेल, मनीष गढ़ेवाल, श्याम पटेल, इब्राहिम खान, अब्दुल, सुरेश टंडन, राम प्रकाश साहू आदि उपस्थित थे।

NO COMMENTS