Home अपडेट निजी अस्पताल में इलाज के दौरान युवती से दुष्कर्म के बाद हत्या,...

निजी अस्पताल में इलाज के दौरान युवती से दुष्कर्म के बाद हत्या, अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ मामला दर्ज

उत्तरप्रदेश: राज्य और केंद्र के कथक प्रयासों के बाद भी रेप और छेड़छाड़ के अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नही ले रहा हैं। आए दिन दरिंदे महिलाएं व युवतीयों को हवस का शिकार बना रहे हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि कस्बे के समदा रोड में दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला सामने आया हैं, जहां अस्पताल में भर्ती एक युवती को दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। इस मामले में सदर कोतवाली पुलिस अस्पताल प्रशासक व अज्ञात स्टाफ के खिलफ मामला दर्ज कर लिए हैं। इस मामले की अपर जिलाधिकारी न्यायिक डॉ. विश्राम की अगुवाई में जांच की गई थीद रअसल भरवारी इलाके के एक गांव में रहने वाली युवती को बुखार की समस्या होने पर मंझनपुर के समदा रोड स्थित न्यू तेजमति अस्पताल में भर्ती कराया गया था। युवती के पिता ने बताया कि अस्पताल संचालक ने उससे एक लाख पांच हजार रुपये तीन किस्त में जमा कराए।

इसके बाद भी बेटी की हालत में सुधार नहीं होने पर चिकित्सकों ने बताया कि उसे आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया है। युवती के पिता का आरोप है कि उनके बेटी के साथ दुष्कर्म किया और राज खुलने के डर से उसे मार डाला। इसकी शिकायत पर जिलाधिकारी अमित कुमार सिंह ने एडीएम डॉ. विश्राम के नेतृत्व में तीन सदस्यीय टीम का गठन कर जांच कराई।

शुक्रवार को मामले में सदर कोतवाली पुलिस ने अस्पताल के प्रशासक व अज्ञात स्टाफ के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इंस्पेक्टर मनीष पांडेय का कहना है कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। विवेचना के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी

NO COMMENTS