Home अपडेट विकासनगर में हास्य क्लब की तीसरी शाखा शुरू, शहर में दो दर्जन...

विकासनगर में हास्य क्लब की तीसरी शाखा शुरू, शहर में दो दर्जन क्लब काम कर रहे

विकास नगर में रविवार को हास्य क्लब की तीसरी शाखा शुरू हुई।

विकासनगर, 27 खोली के नवनिर्मित उद्यान में विशेष हास्य योग केंद्र के तीसरी शाखा खुशनुमा माहौल में रविवार से शुरू हुई।

कार्यक्रम में महासंघ के अध्यक्ष राजेंद्र अग्रवाल, राजू , नवजीवन हास्य योग केंद्र के अध्यक्ष आर के बुधौलिया एवं उनकी पूरी टीम भी पहुंची। इस मौके पर अरपांचल लाफ्टर क्लब के अध्यक्ष कश्यप, संजीवनी हास्य केंद्र के अध्यक्ष  प्रकाश जोश, नवोदय हास्य योग केंद्र के अध्यक्ष आर के प्रसाद, मित्र मंडल की सत्यभामा अवस्थी एवं प्रीति गुप्ता, नवजीवन हास्य केंद्र की महिला विंग के अध्यक्षा सरला स्वर्णकार एवं टीम, विशेष हास्य योग केंद्र की पहली शाखा के रमेश दुआ, सुरेश वर्मा एवं हरगोविंद अग्रवाल, तथा विशेष हास्य योग केंद्र की दूसरी शाखा के अध्यक्ष भाई राजेंद्र जायसवाल, 27 खोली की तीसरी शाखा के संरक्षक शरद राव एलके पांडे, विवेकानंद गार्डन इकाई से सोमावार, तिवारी , डॉ इकबाल अहमद,  गिरिजा शंकर गुप्ता तथा उनके क्लब के सदस्य भी पहुंचे।

कार्यक्रम में दिनेश शुक्ला ने कहा कि उन्होंने 27 खोली में तीन क्लब शुरू करने का संकल्प लिया था, जो आज पूरा हो गया है। आगे भी वे लाफ्टर क्लब को बढ़ाते रहेंगे।संयोजक भुवन वर्मा ने बताया कि कार्यक्रम में रुचिका ने भजन गाए। देवाकीर्ति और सुरेश वर्मा ने गीत गए। सुजीत गुप्ता ने माउथ आर्गन बजाया।

मालूम हो कि शहर के सभी प्रमुख उद्यानों में अलग-अलग दो दर्जन हास्य-क्लब हैं। ये सभी सुबह की सैर और व्यायाम के साथ शरीर को स्वस्थ रखने के लिए हास्य-योग भी करते हैं। इन हास्य-क्लबों का एक महासंघ भी बनाया गया है।

 

NO COMMENTS