Home अपडेट ऑनलाइन कक्षाओं के लिए केपीएस में फीस के लिए दबाव, एनएसयूआई का...

ऑनलाइन कक्षाओं के लिए केपीएस में फीस के लिए दबाव, एनएसयूआई का प्रदर्शन

बिलासपुर । ऑनलाइन कक्षाओं के लिये पालकों पर फीस देने का दबाव डालने के विरोध में आज एनएसयूआई की बेलतरा इकाई ने केपीएस स्कूल के सामने प्रदर्शन किया और चेतावनी दी कि इस पर रोक नहीं लगाई गई तो वे उग्र आन्दोलन करेंगे।

एनएसयूआई के प्रदेश सचिव लकी मिश्रा, जिला अध्यक्ष तनमीत छाबड़ा प्रदेश महासचिव अर्पित केशरवानी सहित अनेक छात्रों ने प्रदर्शन के दौरान कहा कि जिला शिक्षा अधिकारी ने विगत 11 जून को आदेश जारी कर सभी निजी स्कूलों से कहा है कि जब तक कक्षायें शुरू नहीं होती हैं, ऑन लाईन कलास की फीस वसूल नहीं की जाएगी। इसके बाद भी  पालकों को मैसेज भेज कर उन पर फीस जमा करने के लिये दबाव बनाया जा रहा है।

छात्र नेताओं से चर्चा करने पहुंची स्कूल  की प्राचार्य  ने यह कहते हुए पल्ला झाड़ लिया कि पालक अपनी मर्जी से फीस जमा कर रहे हैं।

छात्र नेताओं ने कहा कि महामारी की विषम परिस्थितियों में केवल सरकारी कर्मचारी फीस देने की स्थिति में हैं, आम व्यवसायी नही।

छात्र नेताओं ने कहा कि जब तक कोर्ट का आदेश नहीं आ जाता फीस की वसूली रोक दी जाए। उन्होने चेतावनी दी कि  फीस वसूली नहीं रोकी गई तो आगे आन्दोलन तेज किया जायेगा।

प्रदर्शन में युवक कांग्रेस के जिला महासचिव निखिल राय, जिला महासचिव विवेक साहू, शिवं दुबे, आकाश श्रीवास्तव,सिद्धांत बत्रा, आकाश सिंह, सवितेश गढ़ेवाल, किशोर अहिरवार  सहित दर्जनो छात्र स्कूल  पहुंचे थे।

NO COMMENTS