Home अपडेट हवाई सेवा के लिए मुखर विधायक धर्मजीत का नाम निमंत्रण पत्र में...

हवाई सेवा के लिए मुखर विधायक धर्मजीत का नाम निमंत्रण पत्र में नहीं, संघर्ष समिति ने किया ऐतराज

बिलासपुर। इंदौर फ्लाइट सर्विस के उद्घाटन कार्यक्रम में विधायक धर्मजीत सिंह को अतिथि के रूप में आमंत्रित नहीं करने पर हवाई सेवा संघर्ष समिति ने आपत्ति दर्ज कराई है। कलेक्टर का कहना है कि वे जिले के विधायक नहीं हैं, इसलिए उन्हें आमंत्रित नहीं किया गया।

संघर्ष समिति ने कहा कि विधायक धर्मजीत सिंह बिलासपुर एयरपोर्ट के विकास के लिए सर्वाधिक मुखर विधायक रहे हैं। उन्होंने ही विधानसभा में इसके लिए अशासकीय संकल्प लाया था। इसके बावजूद उन्हें 3 अक्टूबर को इंदौर की फ्लाइट सर्विस शुरू होने के कार्यक्रम में आमंत्रित नहीं किया गया। समिति के सदस्यों ने इसे लेकर कलेक्टर सौरभ कुमार के समक्ष आपत्ति भी दर्ज कराई। कलेक्टर का कहना था कि वे बिलासपुर जिले से विधायक नहीं हैं, इसलिये आमंत्रण पत्र में उनका नाम नहीं रखा गया। समिति का कहना है कि विधायक धर्मजीत सिंह बिलासपुर जिले से नहीं लेकिन बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र से तो आते ही हैं। बिलासा एयरपोर्ट सिर्फ बिलासपुर जिले के लिए नहीं है।

समिति ने एक बार फिर जोर देकर कहा है कि महानगरों के लिए हवाई सेवा शुरू करने के लिए बिलासपुर एयरपोर्ट को उड़ान योजना में शामिल किया जाए। इसके बिना निजी एयरलाइन कंपनियां उड़ान शुरू करने में हिचकिचा रही हैं। समिति ने राज्य सरकार से भी नाइट लैंडिंग और टर्मिनल बिल्डिंग विस्तार कार्य को शीघ्र स्वीकृति देने की मांग की है। यह कार्य सीएसआर फंड से होना है, इसलिए फंड की समस्या नहीं है।

संघर्ष समिति का धरना आंदोलन रविवार को भी जारी रहा।

NO COMMENTS