Home अपडेट एक बार फिर सोनू सूद ने मदद के लिए बढ़ाए हाथ, गांव...

एक बार फिर सोनू सूद ने मदद के लिए बढ़ाए हाथ, गांव की लड़कियों को साइकिल देने का किया ऐलान

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लोगों की मदद करने में हमेशा आगे रहते है. वही हर मदद मांगने वालों के लिए कभी पिछे नही हटते. इसी बीच सोनू सूद से एक सख्स ने अजीब मांग रखी, जिसका जवाब सोनू सूद ने दिलचस्प होकर बोले. सोनू सूद का ये ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल, सोनू सूद को टैग करते हुए शख्स ने मांग की है कि वो उसको मालदीव पहुंचा दें. शख्स के इस मांग पर सोनू सूद ने भी जवाब देने में देरी नहीं की. सोनू सूद को टैग करते हुए यूजर ने लिखा: “सर, मुझे मालदीव जाना है पहुंचा दो न.” एक्टर ने इसके जवाब में लिखा, “साइकिल पर जाओगे या रिक्शा पर भाई.” सोनू सूद ने इस तरह शख्स की बोलती बंद कर दी. बता दें कि हाल ही में एक्टर से एक शख्स ने बच्ची की मदद करने को कहा था, जिसके बाद सोनू सूद ने उसको मदद का भरोसा दिलाया था.

इसके साथ ही आपको बात दें कि सोनू सूद ने गांव की सभी लड़कियों को साइकिल देने का भी ऐलन किया है. संतोष चौनाम नाम की ट्वीटर यूजर ने लिखा, “गाँव में 35 लड़कियाँ हैं जिन्हें पड़ने के लिए 8से 15km जंगल के रास्ते जाना पड़ता है. सिर्फ़ कुछ के पास साइकल है. यह नक्सल प्रभावित रास्ता है. डर से इनके परिवार वाले उन्हें आगे पड़ने नहीं देंगे !अगर आप इन सब को साइकल दे पाएँ तो यह इनका भविष्य सुधार जाए.

इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए सोनू सूद ने लिखा, “गाँव की हर लड़की के पास साइकल होगा और हर लड़की पढ़ेगी. परिवार वालों से कह देना..साइकल पहुँच रहें हैं बस चाय तैयार रखना.”

NO COMMENTS