Home अपडेट पचरी घाट व छठ घाट पर 12 व 13 को गणेश विसर्जन,...

पचरी घाट व छठ घाट पर 12 व 13 को गणेश विसर्जन, नशाखोरी और गुंडागर्दी पर सख्त कार्रवाई की जायेगी

गणेशोत्सव समितियों के साथ पुलिस अधिकारियों की बैठक।

बिलासपुर। शहर में स्थापित गणपति की मूर्तियों के विसर्जन के लिए 12 एवं 13 सितम्बर की तिथि तय की गई है। विसर्जन के दौरान नशा के दौरान गुंडागर्दी और नशाखोरी पर सख्ती बरती जायेगी। पुलिस ने गणेशोत्सव समितियों की आज बैठक लेकर कई निर्णय लिये।

पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश शर्मा और कोतवाली सीएसपी विश्व दीपक त्रिपाठी ने बिलासागुड़ी में यह बैठक ली।

बैठक में 12 एवं 13 सितम्बर को गणेश विसर्जन करने का निर्णय लिया गया। विसर्जन स्थल छठ घाट और पचरी घाट पर लाइट, गोताखोर व क्रेन की व्यवस्था की जायेगी। अरपा के पश्चिमी घाट और छट घाट पर सिर्फ दिन के समय मूर्ति विसर्जन की अनुमति रहेगी क्योंकि वहां लाइट की व्यवस्था नहीं की गई है।  गणेशोत्सव समितियों के सदस्यों को बताया कि विसर्जन यात्रा में किसी भी प्रकार की गुंडागर्दी, छेड़छाड़ और नशा करने की शिकायत पर कड़ी कार्रवाई की जायेगी। इस दौरान की गई ट्रैफिक व्यवस्था का पालन करने कहा गया है, ताकि यातायात में किसी प्रकार का व्यवधान न पहुंचे। विसर्जन के दौरान लाउड स्पीकर रात 10 बजे बंद कर दिये जाएंगे। सभी समितियों को शांतिपूर्वक विसर्जन यात्रा निकालने कहा गया है, झगड़े होने पर समिति के अध्यक्ष पर सीधे कार्रवाई करने की चेतावनी भी दी गई है।

NO COMMENTS