Home अपडेट कांग्रेस नेता के जन्मदिन पर स्टंट करने वाली केवल एक कार चालक...

कांग्रेस नेता के जन्मदिन पर स्टंट करने वाली केवल एक कार चालक पर कार्रवाई

बिलासपुर में कार स्टंट।

माफीनामे का वीडियो डालने वाली पुलिस ने इस मामले में पहचान भी छिपाई

बिलासपुर। कांग्रेस नेता के जन्मदिन पर जश्न मनाने के दौरान खुली कार की खिड़की से बाहर निकल कर स्टंट करने और रिल्स बनाने पर पुलिस ने एक कार चालक पर कार्रवाई करते हुए चालान वसूल किया है, हालांकि इस दौरान चार-पांच गाड़ियों में स्टंट हो रहा था।

ट्रैफिक डीएसपी संजय साहू ने बताया कि 26 अप्रैल की रात कार में सवार युवक द्वारा कार के दरवाजे से बाहर निकल कर स्टंट कर रहे थे। इका वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें ट्रेफिक नियमो का उल्लंघन पाया गया। वीडियो से प्राप्त नंबर के आधार पर आरटीओ बिलासपुर से वाहन मालिक के पते पर नोटिस भेजा गया। यातायात पुलिस ने मोटर व्हीकल एक्ट के अंतर्गत वाहन पर 7,300 रुपये का चालान काटा। साथ ही साथ वाहन चालक के लाइसेंस को निलंबित करने आरटीओ को पत्र भेजा गया है।

ज्ञात हो कि बीते 26 अप्रैल को छत्तीसगढ़ पर्यटन मंडल के अध्यक्ष अटल श्रीवास्तव का जन्मदिन था। इन्हें बधाई देने के लिए उनके समर्थक स्टंट करते हुए कारों का एक काफिला लेकर निकला था, जिसका वीडियो वायरल हुआ था और सोशल मीडिया पर रील्स बनाकर भी डाली गई थी। पुलिस ने इस दबाव के बाद घटना के आठ दिन बाद एक वाहन पर कार्रवाई की है, जबकि इस काफिले में चार पांच गाड़ियां थीं। पुलिस ने कार चालक और उसके गाड़ी नंबर की पहचान छुपाते हुए कार्रवाई की जानकारी दी है। इसके पहले स्टंट के मामलों में वह बकायदा वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालती रही है, जिसमें स्टंट करने वाले कान पकड़कर माफी मांगते दिखाई देते हैं।

NO COMMENTS