Home अपडेट बिलासपुर में करीब 23 घंटे बितायेंगे राष्ट्रपति कोविंद, दीक्षांत समारोह में एक...

बिलासपुर में करीब 23 घंटे बितायेंगे राष्ट्रपति कोविंद, दीक्षांत समारोह में एक घंटे शामिल होंगे

रामनाथ कोविंद, भारत के राष्ट्रपति।

मिरी, कौशिक व अनेक जनप्रतिनिधियों से करेंगे मुलाकात

बिलासपुर। गुरु घासीदास केन्द्रीय विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में पहुंच रहे भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द बिलासपुर में करीब 23 घंटे बितायेंगे। इस दौरान वे उच्च न्यायालय के न्यायाधीशों के अलावा जनप्रतिनिधियों से भी मुलाकात करेंगे।

मिली जानकारी के मुताबिक एक मार्च 2020 को राष्ट्रपति कोविन्द सुबह करीब 11.30 बजे रायपुर विमानतल पर रांची से उतरेंगे। वहां से हेलिकॉप्टर से रवाना होकर 12.45 बजे बिलासपुर पहुंच जायेंगे। शाम के समय हाईकोर्ट के न्यायाधीशों के साथ उनकी मुलाकात का समय रखा गया है। राष्ट्रपति कोविंद से करीब 20 लोगों को दो चरणों में मुलाकात की अनुमति मिली है। इनमें पूर्व सांसद गोविंदराम मिरी के साथ सपरिवार मुलाकात का कार्यक्रम भी है। नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक, सांसद अरूण साव, पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल, अनेक विधायक, पूर्व विधायक व भाजपा के पदाधिकारियों को भी उनसे मिलने की अनुमति मिली है।

दूसरे दिन दो मार्च को वे सुबह 10 बजे केन्द्रीय विश्वविद्यालय में आयोजित दीक्षांत समारोह में शामिल होंगे। यहां उनका करीब एक घंटे 10 मिनट का कार्यक्रम है। कार्यक्रम के बाद राष्ट्रपति हेलीकॉप्टर से रायपुर रवाना होंगे। वहां से दिल्ली वापस जायेंगे।

NO COMMENTS