Home अपडेट कॉलेज की छात्रा पर बनाता था शादी का दबाव, मना करने पर...

कॉलेज की छात्रा पर बनाता था शादी का दबाव, मना करने पर रास्ते में जानलेवा हमला

छात्रा पर हमले का आरोपी।

आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया, हथियार भी जब्त

बिलासपुर। कोटा में कॉलेज से पढ़ाई कर घर लौट रही छात्रा पर एक युवक ने घातक हथियार चापड़ पर घातक हमला कर दिया। छात्रा गंभीर हालत में  बिलासपुर रेफर की गई है। आरोपी युवक को पुलिस ने बिलासपुर से गिरफ्तार किया है।
हमले की शिकार 21 वर्षीय छात्रा शासकीय निरंजन केशरवानी कॉलेज कोटा में एमए की पढ़ाई करती है। 4 दिसंबर को दोपहर व कॉलेज में पढ़ाई खत्म होने पर अपने घर कलारतराई लौट रही थी। दोपहर करीबन 02.10 बजे कोटसागरपारा कोटा कॉलेज के पास का बालक छात्रावास पहाड़ी रास्ते के पास पहुंची थी तभी खैरझिटी के रहने वाले आरोपी योगेश साहू ने उसका रास्ता रोका। अचानक उसने लोहे के हथियार चापड़ से उस पर कई बार वार करके भाग गया। अचानक हुए हमले से छात्रा गिर पड़ी। कॉलेज के कुछ छात्र पीछे आ रहे थे। उन्होंने देखा तो उसे तुरंत बाइक से कोटा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। स्थिति गंभीर होने के चलते उन्हें बिलासपुर रेफर किया गया और यहां एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया।
पुलिस ने घटना की एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की। दो दिन तक वह छिपता रहा। आखिरकार 6 दिसंबर को उसे बिलासपुर के मुंगेली नाका चौक में एक घर से गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी से पूछताछ दौरान बताया कि वह छात्रा पर शादी का दबाव बनाता था। छात्रा इंकार कर रही थी, जिसके चलते उसने हत्या की नीयत से उस पर हमला कर दिया। आरोपी से हथियार जब्त कर लिया गया है। उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

NO COMMENTS