Home अपडेट मुख्यमंत्री से मिलकर बिलासा एयरपोर्ट की सुविधाएं बढ़ाने पर होगी चर्चा, क्रमिक...

मुख्यमंत्री से मिलकर बिलासा एयरपोर्ट की सुविधाएं बढ़ाने पर होगी चर्चा, क्रमिक आंदोलन जारी

हवाई सेवा विस्तार के लिये बिलासपुर में आंदोलन जारी।

बिलासपुर। हवाई सुविधा जनसंघर्ष समिति के सदस्यों ने शनिवार को धरना जारी रखा। धरने में समिति के सदस्यों ने मुख्यमंत्री से मिलने का समय लेने की बात कही। मुख्यमंत्री से बिलासपुर एयरपोर्ट संबंधित परेशानियों से अवगत कराया जायेगा।

हवाई सुविधा जनंसघर्ष समिति के मोहन जायसवाल ने धरना सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जल्द से जल्द मुख्यमंत्री से मिलने का समय लिया जाए ताकि मुख्यमंत्री से मिलकर बिलासपुर एयरपोर्ट हो रही परेशानियों से उन्हें अवगत कराया जाए। साथ ही रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मिलकर सेना से जमीन वापसी कराने के लिए मुख्यमंत्री से पहल करने का निवेदन किया जाए। इससे बिलासपुर में नाईट लैंडिंग और नई टर्मिनल बिल्डिंग की सुविधा मिल सकेगी, साथ ही और महानगरों के लिए उड़ानें चालू की जा सकेगी।

वक्ता सी.एल.मीणा ने कहा कि बिलासपुर शहर में हवाई सुविधा पूर्ण नहीं होने के कारण बिलासपुर सहित कोरबा, रायगढ़, अम्बिकापुर के लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उन्हें ज्यादा पैसे देकर हवाई सेवा लेनी पड़ रही है।

धरने में देवेंन्द्र सिंह बाटू, बद्री यादव, गजेन्द्र श्रीवास्तव, सुदीप श्रीवास्तव, केशव गोरख, चन्द्र प्रदीप बाजपेयी, समीर अहमद, रशीद बख्स, विजय वर्मा, संजय पिल्ले, मनोज श्रीवास, अशोक भण्डारी, सालिकराम, चित्रकांत श्रीवास, रणजीत सिंह खनूजा, नरेश यादव, राकेश दुबे, गौरांग हर्ष, राघवेन्द्र सिंह ठाकुर, संतोष पिपलवा, अरविन्द शुक्ला व अन्य उपस्थित थे।

-0-0-

NO COMMENTS