Home अपडेट राज्य सरकार छलावा कर रही, कार्यकर्ता केंद्रीय योजनाओं का जरूरतमंदों को लाभ...

राज्य सरकार छलावा कर रही, कार्यकर्ता केंद्रीय योजनाओं का जरूरतमंदों को लाभ दिलाएं-चंदेल

मस्तूरी, बिलासपुर में नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल।

नेता प्रतिपक्ष ने बूथ सशक्तिकरण अभियान की बैठक ली

बिलासपुर। नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने विधानसभा चुनाव की तैयारी के सिलसिले में जिले का दौरा किया। बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से उन्होंने कहा कि वे नकारात्मकता दूर कर समन्वय बनाएं और एकजुट रहें तथा चुनाव में भाजपा की सफलता की तैयारी करें।

मस्तूरी विधानसभा क्षेत्र के दर्रीघाट में अभियान के तहत रखी गई बैठक में चंदेल ने कहा कि राज्य की सरकार लोगों को प्रधानमंत्री आवास से वंचित कर रही है। नल जल योजना में भ्रष्टाचार की खुली छूट अधिकारियों को दे दी गई है जिसके चलते केंद्र सरकार की योजनाओं का सही क्रियान्वयन नहीं हो पा रहा है। गिरदावरी के नाम पर किसानों का रकबा घटाया गया है, जबकि उत्पादन अधिक दिखाया जा रहा है। भूपेश सरकार ने बेरोजगारी भत्ते के नाम पर युवाओं के साथ छलावा किया है। भत्ते के मापदंड इस तरह तय किए गए हैं कि युवा खुद को ठगा महसूस कर रहे हैं।

बैठक में चंदेल ने भाजपा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मस्तूरी विधानसभा क्षेत्र के बूथों की स्थिति की जानकारी ली। बैठक में भाजपा जिला प्रभारी मोतीलाल साहू, जिला भाजपा अध्यक्ष रामदेव कुमावत, मस्तूरी, सीपत, जयरामनगर, मल्हार और लोहर्सी मंडल के भाजपा अध्यक्ष, प्रभारी, संयोजक और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

 

NO COMMENTS