Home अपडेट “हवाई सेवा की मांग पूरी नहीं हुई तो जन-प्रतिनिधियों को सड़क पर...

“हवाई सेवा की मांग पूरी नहीं हुई तो जन-प्रतिनिधियों को सड़क पर उतरने के लिए विवश किया जायेगा”

बिलासपुर में हवाई सेवा के लिए धरना आंदोलन 106वें दिन जारी रहा।

अखंड धरना आंदोलन में 106 वें दिन गुरु घासीदास नगर के नागरिक धरने पर बैठे

बिलासपुर। हवाई सेवा जन आंदोलन के 106वें दिन गुरु घासीदास नगर, वार्ड क्रमांक 21 के नागरिक धरने पर बैठे। आंदोलनकारियों ने सवाल उठाया कि छत्तीसगढ़ से छोटे कई राज्यों में कई-कई हवाई अड्डे हैं, पर छत्तीसगढ़ के साथ पक्षपात क्यों किया जा रहा है?

धरने पर बैठे वक्ताओं ने कहा कि कर्नाटक में आठ, तमिलनाडु में 6 केरल और मध्यप्रदेश में चार-चार पर छत्तीसगढ़ में केवल एक हवाई अड्डा है, यह कैसा विकास है?

बहुत खराब मौसम होने के बावजूद वार्ड 21 के नागरिक धरने पर सुबह से पहुंच गये थे। सभा में वार्ड 21 के भरत जोशी ने कहा कि नागरिक यहां 106 दिन से धरना दे रहे हैं और सांसद, विधायक सिर्फ बयानबाजी कर रहे हैं। यदि जल्द ही मांग पूरी नहीं हुई तो जनप्रतिनिधियों को सड़क पर उतरकर आंदोलन करने के लिए मजबूर किया जायेगा। वार्ड के विनय जांगड़े, संघर्ष समिति के महेश दुबे ‘टाटा’, आदिवासी समाज के नेता संतकुमार नेताम आदि ने भी अपने वक्तव्य में छत्तीसगढ़ और बिलासपुर के साथ हो रहे पक्षपात को लेकर आक्रोश जताया। धरने में आज राजू क्षत्री, उपेन्द्र, लल्लू रजक, राज बहादुर, बबलू खान, राज बंजारे, सोनू महिलांगे, निलेश पहाड़ी, सोनू ठाकुर, सुवाजुद्दीन, कमलेश ताडकर, अजय रजक, योगेश, गोविन्दा, आदर्श पवार, रायचन्द्र पाठक, अनिल यादव, मोनू ठाकुर, जय बहादुर, मनीराम साहू आदि शामिल हुए। आज की सभा का संचालन बद्री यादव ने व समिति की ओर मनोज श्रीवास ने आभार व्यक्त किया। धरने में समिति के अनेक सदस्य उपस्थित थे।

 

NO COMMENTS