Home अपडेट  रेलवे बोर्ड चेयरमैन ने महाप्रबंधकों से ली निर्माण कार्यों की जानकारी, सोइन...

 रेलवे बोर्ड चेयरमैन ने महाप्रबंधकों से ली निर्माण कार्यों की जानकारी, सोइन ने बताई जोन की प्रगति

रेलवे बोर्ड चेयरमैन की वीडियो कांफ्रेंसिंग।

रेलवे बोर्ड के चेयरमैन अश्वनी लोहानी ने 11 सितंबर को सभी जोन के अधिकारियों की वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये बैठक ली और निर्माण कार्यों व नई परियोजनाओं की प्रगति के बारे में चर्चा की। इसी क्रम में बिलासपुर जोन के महाप्रबंधक सुनील कुमार सोइन  ने उन्हें बताया कि अनेक महत्वपूर्ण निर्माण परियोजनाओ का कार्य दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे द्वारा तेजी से किया जा रहा है ।

उन्होंने बताया कि चांपा-झारसुगुड़ा तीसरी लाइन निर्माण कार्य के अंतर्गत रायगढ़ से जामगा तक का कार्य पूरा कर लिया गया है। इसी खंड पर चौथी लाइन का निर्माण कार्य तेजी से किया जा रहा है । बेलपहाड़-ब्रजराजनगर तीसरी लाइन तथा बेल पहाड़–लजकुरा चौथी लाइन का कार्य भी तीव्र गति से जारी है । गोंदिया-जबलपुर, कटंगी-छिदवाडा-मंडला गेज परिर्वतन निर्माण कार्य भी तेजी किया जा रहा है । इसके साथ ही दल्लीराजहरा-जगदलपुर नई रेल लाईन का निर्माण का कार्य जारी है। लोहानी ने महाप्रबंधकों के साथ निर्माण कार्यो व परियोजनाओं नई लाइन, दोहरीकरण, तिहरीकरण, विद्युतीकरण आदि पर जानकारी ली।

बैठक के दौरान मुख्यालय स्थित सभागार में महाप्रबंधक के साथ अपर महाप्रबंधक, मुख्य प्रशासनिक अधिकारी व अन्य विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

 

NO COMMENTS