Home अपडेट रेलवे बोर्ड चैयरमेन ने वीडियो कांफ्रेंसिंग में अधिकारियों को माल ढुलाई की...

रेलवे बोर्ड चैयरमेन ने वीडियो कांफ्रेंसिंग में अधिकारियों को माल ढुलाई की नई संभावनाएं तलाशने कहा

रेलवे जोन बिलासपुर के अधिकारी बोर्ड अध्यक्ष के साथ रखी गई वीडियो कांफ्रेंसिग में।

कार्य कुशलता बढ़ाने और पार्सल वैन में एलएचबी कोच पर भी जोन के महाप्रबंधक अन्य अधिकारियों के साथ की चर्चा

बिलासपुर। रेलवे बोर्ड के चेयरमैन बी.के.यादव ने दक्षिण पूर्व रेलवे जोन सहित सभी जोन के महाप्रबंधकों को कोयला परिवहन सहित अन्य वस्तुओं के परिवहन की संभावनाओं को तलाशने पर जोर दिया है।

चेयरमैन ने 20 नवंबरको वीडियो कांफ्रेंसिग के जरिये सभी महाप्रबंधकों से जुड़े। बिलासपुर जोन से महाप्रबंधक गौतम बेनर्जी सहित सभी विभागाध्यक्ष इसमें शामिल हुए।

बैठक में चेयरमैन ने रेल परिचालन सहित निर्माण कार्यो तथा यात्री सुविधाओं के विकास कार्यो की समीक्षा की। उन्होंने एलएचबी रैक से चलने वाली ट्रेनों में एलएचबी कोच वाली पार्सल वैन जल्द से जल्द उपलब्ध कराने की बात कही । साथ ही सभी जोन के महाप्रबंधकों को सामान्य राजस्व के अतिरिक्त अन्य माध्यमों से भी राजस्व आय जुटाने की संभावनाओं को तलाशने के निर्देश दिये ।

कर्मचारी कल्याण कार्यक्रमों पर विशेष ध्यान देते हुए उन्होंने प्रोजेक्ट सक्षम कार्यक्रम को आगे भी जारी रखते हुए इसके द्वारा अधिक से अधिक कर्मचारियों के प्रशिक्षण की बात कही । आधारभूत संरचनाओं के विकास के लिए किए जा रहे निर्माण कार्यो को पूरा करने पर जोर देते हुए उन्होंने कहा कि ऐसे महत्वपूर्ण कार्यो को प्राथमिकता से पूरी करें, जिनके जल्द पूरा होने से परिचालन क्षमता में बढ़ोत्तरी हो और जिनसे गाड़ियों की समयबद्धता में सुधार किया जा सके। । उन्होंने दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे में अधिकारियों की रिक्तियों को भी जल्द से जल्द भरने का आश्वासन दिया ।

बैठक में अपर महाप्रबंधक सहित समस्त विभागाध्यक्ष, सचिव, दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे तथा उप महाप्रबंधक (सामान्य) एवं मुख्य जनसंपर्क अधिकारी भी उपस्थित थे ।

 

NO COMMENTS