Home अपडेट रतनपुर में फिर पकड़ी गई शराब तस्करी, फिर पकड़ाये भिलाई के दो...

रतनपुर में फिर पकड़ी गई शराब तस्करी, फिर पकड़ाये भिलाई के दो आरोपी

रतनपुर पुलिस द्वारा जब्त शराब और गिरफ्तार आरोपी।

एक अन्य फरार आरोपी भी गिरफ्तार

बिलासपुर। रतनपुर पुलिस ने 22 जुलाई को एक जीप में मध्यप्रदेश से छत्तीसगढ़ में खपाने के लिये लाई जा रही पौने दो लाख की गोवा व्हिस्की जब्त की थी। इसका परिवहन महिन्द्रा टीवीयू 300 वाहन में की जा रही थी।

23 जुलाई की रात में फिर मुखबिर से सूचना मिलने पर पोड़ी मोड़ पर नाकेबंदी की गई। एक सफेद महिंद्रा टीवीयू पुलिस को देखकर कुछ दूर पहले ही रुक गई और उसमें सवार एक व्यक्ति कूदकर भाग निकला। पुलिस ने वाहन की तलाशी ली तो उसमें से 12 हजार रुपये की दो पेटी गोवा व्हिस्की शराब जब्त की गई। वाहन चालक ने अपना नाम आशीष डेविड तथा दूसरे सवार का संतोष गिरी बताया। आशीष डेविड के साथ ही पुलिस ने जाल बिछाकर फरार हुए संतोष गिरी को भी गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से शराब के अलावा मोबाइल फोन जब्त किया गया। इनके विरुद्ध धारा 34(2) तथा 59 (क) आबकारी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा पुलिस को पूर्व के मामले में फरार एक आरोपी कैलाश पाल को गिरफ्तार करने में भी सफलता मिली है।

उक्त कार्रवाई में थाना प्रभारी प्रशिक्षु डीएसपी ललिता मेहर, उप निरीक्षक रमेश पटेल तथा आर एन राठिया, प्रधान आरक्षक अनिल साहू, आरक्षक नागेन्द्र कश्यप, संजय श्याम, विमल सिंह, छत्रपति दीक्षित व रुपांजलि सोंचे की विशेष भूमिका रही।

NO COMMENTS